Bollywood / मीडिया द्वारा रिया चक्रवर्ती को ब्लेम करने पर स्वरा भास्कर ने जताई नाराजगी

Vikrant Shekhawat : Aug 27, 2020, 11:01 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  सुशांत सिंह राजपूत केस आएं दिन एक नया मोड़ लेता नजर आ रहा है। जैसा कि इस केस को अब सीबीआई के हाथों सौप दिया है, तो सीबीआई टीम कई नए चौकाने वाले खुलासे किए हैं। सुशांत केस में एक नया एंगल ड्रग्स का सामने आया है। दरअसल पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की जया शाह संग व्हाट्सएप चैट खबरों में बनी हुई है।

रिया की चैट में CDB और MDMA ड्रग्स का जिक्र है। जिसके बाद से आम जनता रिया के अरेस्ट होने की मांग कर रहीं हैं, और मीडिया भी रिया के ऊपर कई इल्जाम लगाते हुए कुछ सवालों के जवाब मांग रहीं हैं। रिया के ऊपर मीडिया और आम जनता द्वारा लगाएं गए इल्जामों को लेकर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने नराजगी जताई है, और ट्विट कर एकबार फिर रिया को सपोर्ट करने उतर गई है।  

स्वरा ने ट्वीट कर लिखा, "मुझे नहीं लगता है कि कसाब को भी मीडिया पर इस तरह का witch-hunt झेलना पड़ा होगा और रिया चक्रवर्ती जिस तरह के मीडिया ट्रायल को फेस कर रही हैं! शर्म आनी चाहिए भारतीय मीडिया... हम सबको शर्म आनी चाहिए एक जहरीली तमाशा देखने वाली जनता होने के लिए, जो इस तरह की जहरीली चीजें देख रही है। #RheaDrugChat #SushantSinghRajput" 

बता दें स्वरा भास्कर इससे पहले भी इस मामले में कई ट्वीट कर चुकी है। और हर बार सोशल मीडिया यूजर के ट्रोल्स का शिकार भी हुई है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER