बॉलीवुड / स्वरा बोलीं- सुशांत की मौत के बाद आलिया हुई ट्रोल, फिर भी गंगूबाई चली

Zoom News : Sep 01, 2022, 11:05 PM
बॉलीवुड | सोशल मीडिया पर बॉलीवुड बॉयकॉट को लेकर कई सिलेब्स अपनी राय दे चुके हैं। अब स्वरा भास्कर भी इस मुद्दे पर बोली हैं। स्वरा को लगता है कि फिल्में न चलने की वजह बॉयकॉट ट्रेंड नहीं है। उन्होंने आलिया भट्ट का उदाहरण देकर इस बात को समझाया। स्वरा ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद आलिया का इतना बॉयकॉट हुआ। फिर भी उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी देखी गई। स्वरा ने यह भी कहा कि कुछ नफरत फैलाने वाले लोग ये बॉयकॉट ट्रेंड फैला रहे हैं। शायद वे इससे कमाई भी कर रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल रहीं फिल्में

कोरोना के बाद से बॉक्स ऑफिस पर गिनी-चुनी फिल्में ही चल पाई हैं। लोग इसके पीछे अलग-अलग वजहों को जिम्मेदार मान रहे हैं। कई लोगों का मानना है कि दर्शकों की नजर में बॉलीवुड स्टार्स की छवि खराब हुई है। इसका असर भी फिल्मों के बिजनस पर पड़ा है। बीते दो साल से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड और कई ऐक्टर्स के लिए आए दिन बॉयकॉट ट्रेंड दिखाई देता है। अब स्वरा भास्कर ने फिल्मों के बॉयकॉट होने पर अपनी राय रखी है। 

बोलीं, आलिया को नफरत मिलना गलत

स्वरा भास्कर ने जूम डिजिटल को बताया, मुझे नहीं पता कि बॉयकॉट ट्रेंड वास्तव में बिजनस को कितना प्रभावित कर पा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन के बाद आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर काफी नेगेटिविटी मिली। जो कि गलत भी था। उस वक्त सड़क 2 रिलीज हुई थी। इसका बॉयकॉट हुआ और नेगेटिव पब्लिसिटी भी हुई। फिल्म पिट गई।

स्वरा बोलीं, कमाई कर रहे हैं लोग

स्वरा बोलती हैं, जब गंगूबाई काठियावाड़ी आई तो यही सब शुरू हुआ। नेपोटिजम, सुशांत, वही बॉयकॉट के नारे लेकिन लोग गए और उन्होंने फिल्म देखी। बॉयकॉट को ज्यादा हाइप दे दी गई है। ये छोटे से लोगों का ग्रुप है जिनका खास अजेंडा है। वे लोग नफरत फैलाने वाले हैं, बॉलीवुड से नफरत करते हैं, वे बॉलीवुड को बर्बाद करना चाहते हैं। वे बॉलीवुड के बारे में बकवास और झूठ फैला रहे हैं। मुझे लगता है कि उनकी इससे कमाई भी हो रही है। हमारे पास कई सबूत हैं कि ये लोग पेड हैं। कई लोगों ने सुशांत की घटना को अपने फायदे के लिए भुनाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER