बॉलीवुड / किसानों के सपोर्ट में उतरीं स्वरा भास्कर, धरना स्थल पर आई नजर

Zoom News : Dec 18, 2020, 07:35 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर गुरुवार को सिंघु बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों को अपना समर्थन देने पहुंचीं। स्वरा ने वहां किसानों के बीच बैठकर उनकी बातों को सुना और सोशल मीडिया पर इसकी कुछ तस्वीरें भी साझा कीं। लेकिन उनका इस तरह किसानों से मुलाकात करना कई लोगों को रास नहीं आया और वे अभिनेत्री को ट्रोल करने लगे। 

स्वरा भास्कर ने धरना स्थल पर ली गईं अपनी कुछ तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, 'एक नम्रता देने वाला दिन, प्रदर्शनकारी किसानों और बुजुर्गों का धैर्य, संकल्प और दृढ़ता देखने के लिए।' स्वरा के इस कदम की जहां कुछ लोगों ने तारीफ की तो वहीं कई लोगों ने इस पर सवाल खड़े कर दिए।

किसी ने कहा कि स्वरा भास्कर किसान आंदोलन में मुफ्त का खाना खाने पहुंची हैं तो वहीं कोई बोला कि स्वरा के पहुंचते ही पता चल गया कि ये दूसरा शाहीन बाग है। वहीं कई लोग स्वरा के समर्थन में आ गए जिसके बाद ट्विटर पर कई यूजर्स के बीच तीखी बहस भी हो गई।

कब कब प्रदर्शनों में शामिल हुईं स्वरा

इससे पहले स्वरा भास्कर सीएए एनआरसी के खिलाफ शाहीन बाग के प्रदर्शन में शामिल हुई थीं। इस दौरान उन्होंने मंच पर भाषण भी दिया था। ये प्रदर्शन कई दिनों तक चला था जिसमें स्वरा सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपना समर्थन देती रहीं।

यही नहीं जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों ने भी सीएए एनआरसी के खिलाफ जब अपनी आवाज बुलंद की तब भी स्वरा ने वहां जाकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। वह छात्रों के बीच पहुंची और उन्होंने वहां भाषण भी दिया था। इसके अलावा वह जेएनयू में छात्रों के प्रदर्शन में शामिल हुई थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER