Bollywood / स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत पर साधा निशाना

Zoom News : Sep 03, 2020, 11:25 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग्स का मामला सामने आया है उस पर कंगना बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज के ड्रग्स से जुड़े होने की बात कर रहीं हैं। और बॉलीवुड में 90 पर्सेंट लोग ड्रग्स लेते हैं यह कहा। 

वहीं कंगना ने ट्वीट कर आरोप लगाया और पीएमओ को टैग कर कहा कि अगर उन्हें सुरक्षा दी जाए तो वह बॉलीवुड के ड्रग्स माफिया एंगल का खुलासा कर सकती हैं इसके साथ ही दूसरे ट्वीट में कंगना ने कई सेलिब्रिटीज के नाम लेकर कहा कि इनके ब्लड सैंपल लेकर इसकी जांच की जानी चाहिए। 

कंगना के इस 90 पर्सेंट लोगों के इन्वालवमेंट की बात पर अनुभव सिन्हा ने कहा,' किसने कहा कि 90 पर्सेंट कोई इंडस्ट्री ड्रग्स के मामले में हैं, इतने तो ड्रग्स इंडस्ट्री में भी नहीं होगे। चलो कोई नहीं।'

वहीं कंगना ने अनुभव के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि,' मैंने कुछ लोगों को मेंशन किया हैं और जाहिर है ड्रग्स महंगी होती है और आपको इन पार्टियों में बुलाया नहीं जाता ।' इसी बीच जब एक फोलोअर्स ने स्वरा और तापसी के सस्ते नशे की बात कहीं तो कंगना ने भी बात बढ़ाते हुए स्वरा और तापसी के सस्ता नशा लेने की बात कह दी। इसी पर अब स्वरा ने अपनी बात आगे रखी और कंगना पर सीधा निशाना साधते हुए ट्वीट किया।

स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा,'इन सारे इल्ज़ामात के माहौल में एक ही इंसान हैं जिसकी बातें सुनकर लगता हैं कि ये सस्ते नशे का असर हैं।'इसके साथ ही स्वरा ने हैशटैग बॉलीवुड माफिया, बॉलीवुड ड्रग्स गैंग लिखा।

अब देखना यह है कि किस तरह यह सब मामले शांत होंगे और सच्चाई बाहर निकल कर आएंगी। आरोप -प्रत्यारोप सेलिब्रिटीज के बीच बढ़ता ही जा रहा है जिससे इंडस्ट्री एक गलत अंदेशा की ओर बढ़ती जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER