बॉलीवुड / तापसी पन्नू से राजू श्रीवास्तव के निधन पर पूछा सवाल, भड़क गईं एक्ट्रेस

Zoom News : Sep 22, 2022, 01:23 PM
बॉलीवुड | एक्ट्रेस तापसी पन्नू पिछले कुछ दिनों से मीडिया से थोड़ी नाराज नजर आ रही हैं। कई बार वह मीडिया के सवालों पर भड़क रही हैं। अब हाल ही में तापसी फिर मीडिया से नाराज हो गईं जब उनसे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर सवाल किया गया। बता दें कि बीते दिन राजू श्रीवास्तव का दिल्ली एम्स अस्पताल में निधन हो गया। इस दौरान कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। वहीं बीती शाम तापसी को जब देखा तो मीडिया फोटोग्राफर्स ने उनके सामने भीड़ लगा दी। एक्ट्रेस के रास्ते के सामने सब इकट्ठा हो गए और वह इससे परेशान हो गईं।

क्या हुआ

तापसी जैसे ही बाहर आ रही थीं तो किसी ने उनसे राजू श्रीवास्तव के निधन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, क्या बोलूं?? तापसी को फिर जब जगह नहीं मली तो उन्होंने सभी को वहां से रास्ते बनाने के लिए हटने के लए कहा। वह कहती हैं, आप हटिए, ऐसा मत करिए। थोड़ा हटिए और इसके बाद थैंक्यू बोलकर वहां से निकल जाती हैं।

तापसी के इस वीडियो पर मिक्स रिस्पॉन्स आ रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि तापसी अब घमंडी हो गई है। तो वहीं तापसी के फैंस कमेंट कर रहे हैं कि एक्ट्रेस को ऐसे घेर लेंगे तो वह परेशान ही होगी न।

पहले भी हुईं गुस्सा

तापसी इससे पहले एक अवॉर्ड इवेंट में एक मीडिया पर्सन से गुस्सा हुईं जब उसने कहा कि उनकी फिल्म दोबारा को क्रिटिक्स से नेगेटिव रिव्यू मिला था। तापसी पहले सभी को बोलती हैं कि चिल्लाओ मत भाई। नहीं तो ये बोलेंगे एक्टर्स को तमीज नहीं है।

इसके बाद जब मीडिया पर्सन ने सवाल किया तो तापसी कहती हैं कि पहले अपना होमवर्क करके आओ फिर मुझसे सवाल पूछना।

तापसी की अपकमिंग फिल्में

तापसी जो लास्ट फिल्म दोबारा में नजर आई थीं। वह अब फिल्म ब्लर, वो लड़की हैं कहां और डंकी में नजर आने वाली हैं। डंकी के बारे में बता दें कि इस फिल्म में तापसी के साथ शाहरुख खान लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म को राजकुमार हिरानी बना रहे हैं। इस फिल्म के जरिए पहली बार शाहरुख और तापसी साथ में बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER