बॉलीवुड / साड़ी-ब्लाउज के साथ स्पोर्ट शूज पहनकर निकलीं तापसी, फैंस बोले- हाइब्रिड हो क्या?

Zoom News : Jun 22, 2021, 11:46 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का अंदाज दुनिया से निराला है। वह हर काम को बहुत ही आइकॉनिक और डिफरेंट अंदाज में करने के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली तापसी ने हाल ही में अपनी एक लेटेस्ट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसके लिए वह चर्चा में बनी हुई हैं। इस तस्वीर में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) साड़ी-ब्लाउज के साथ स्पोर्ट शूज पहनी नजर आ रही हैं।

कैसा है तापसी का आउटफिट?

रॉयल ब्लू कलर के ब्लाउज और गोल्डन-व्हाइट कलर की साड़ी के साथ तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने सन ग्लासेस लगाए हुए हैं और बालों का जूड़ा बना रखा है। उन्होंने स्पोर्ट शूज पहन रखे हैं और इस अनूठे अंदाज में वह जेब्रा क्रॉसिंग से रोड क्रॉस करती दिखाई पड़ रही हैं। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की ये फोटो देखते ही देखते इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। कुछ ही घंटों में फोटो को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं।

कैसा है फैंस का रिएक्शन?

तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। ढेरों यूजर्स ने हर्ट, फायर और किस वाले इमोजी बनाकर अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की हैं जबकि तमाम यूजर्स को तापसी (Taapsee Pannu) का ये अंदाज काफी हटकर लगा। एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- अरे वाह, भारतीय नारी आ गई। तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- इनकी तो बात ही निराली है। किसी ने तापसी की तस्वीर पर कॉमेंट किया- हायब्रिड हो क्या? तो किसी ने लिखा- अरे ये क्या कर लिया आपने?

जमीं से आसमां तक का सफर

इस तरह के ढेरों कॉमेंट तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की तस्वीर पर आए हैं। बता दें कि तापसी पन्नू इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने काफी कम वक्त में अपनी जगह बनाई है। हिंदी सिनेमा में तापसी के करियर की शुरुआत फिल्म चश्मे बद्दूर से हुई थी। इससे पहले तक वह तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम करती रही थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER