बॉलीवुड / दोषी पाए गए अनुराग कश्यप तो सारे संबंध तोड़ देंगी तापसी पन्नू, एक्ट्रेस बोलीं- सच्चाई सामने आने दें

ABP News : Sep 23, 2020, 09:34 AM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। चाहे वो सोशल मीडिया या फिर इंटरव्यू, वह हर बॉलीवुड के हर मसले पर अपना मजबूती से पक्ष रकती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। जिसकी तापसी ने निंदा की है और उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग का साथ दिया है। वह ट्विटर पर अनुराग के पक्ष में लिख चुकी हैं और उन्होंने 'सबसे बड़ा नारीवादी' बता चुकी हैं।

अब तापसी पन्नू ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू कहा कि वह अनुराग कश्यप का मजबूती के साथ समर्थन करती हैं। उन्होंने कहा,"अनुराग महिलाओं का काफी सम्मान करते हैं, कभी भी किसी के साथ बदतमीजी नहीं करते, भले ही वह शख्स सार्वजनिक रूप से उनके प्रति दयालु क्यों न हो। उनकी क्रू टीम में में महिलाओं की संख्या पुरुषों के बराबर है, और उनके पास केवल उनके बारे में कहने के लिए अच्छी चीजें हैं। अगर किसी का शोषण किया गया है, तो उसे जांच शुरू करने दें, सच्चाई सामने आने दें।"

दोषी पाए गए तो सारे संबंध खत्म

तापसी ने आगे कहा, "अगर वह दोषी पाए जाते हैं, तो मैं उनके साथ सभी संबंधों को तोड़ने वाली पहला शख्स होऊंगी। लेकिन अगर जांच अधूरी है, तो मी टू आंदोलन की पवित्रता कैसे बनी रह सकती है? दमन के सालों बाद हमारे पास आई एक शक्ति से एक सच्चे पाड़ित को लाभ कैसे होगा? महिलाओं के आंदोलन को पटरी से उतारना गलत है। शक्ति का दुरुपयोग लिंग आधारित नहीं है।"

यहां देखिए तापसी पन्नू का इंस्टाग्राम पोस्ट-

अनुराग के साथ दो फिल्मों में काम

तापसी ने यह भी कहा कि वह निष्पक्ष राय रखना मुश्किल है। उन्होंने खुलासा किया, "अगर मैं ऐसी स्थिति में हूं जहां मेरा बोलना मायने रखता है, तो मैं चुप क्यों रहती हूं? सोने से बेहतर है कि मैं आकर बोलूं।" बता दें कि तापसी पन्नू ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' और 'सांड की आंख' की थी। मनमर्जियां को अनुराग ने डायरेक्ट किया था जबकि 'सांड की आंख' को प्रोड्यूस किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER