बॉलीवुड / तापसी का खुलासा, लूप-लपेटा में किस के लिए डायरेक्टर ने यूं उकसाया

Zoom News : Feb 09, 2022, 04:35 PM
बॉलीवुड | तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी फिल्म लूप-लपेटा (Loop Lapeta) के किसिंग सीन से जुड़ा इंट्रेस्टिंग खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि ताहिर राज भसीन को किस करने के लिए उकसाते वक्त डायरेक्टर आकाश भाटिया ने काफी अजीब बातें बोली थीं।  डायरेक्टर की बातें सुनकर ताहिर और तापसी दोनों चौंक गए थे। उनकी कमेंट्री इतनी अजीब थी कि सुनकर तापसी बीच किसिंग सीन में रुक भी गई थीं। बता दें कि तापसी पन्नू की फिल्म लूप लपेटा बीती 4 फरवरी को रिलीज हुई है। यह जर्मन फिल्म रन लोला रन का हिंदी रीमेक है। सीन समझान के लिए कर रहे थे कमेंट्री

तापसी पन्नू ने अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लूप लपेटा से जुड़ा मजेदार खुलासा किया है। उन्होंने रोहन जोशी के साथ यूट्यूब स्ट्रीमिंग के दौरान बताया कि डायरेक्टर ने किसिंग सीन के वक्त कुछ ऐसा कहा जो बेहद अजीब था। तापसी ने बताया, आकाश ने किसिंग सीन के वक्त बेहद अजीब कमेंट्री की थी। मैं आपको बहुत अजीब चीज बताती हूं। सारे मोंटाज हैं तो साउंड रिकॉर्ड नहीं हो रहा था। तो आकाश सीन के लिए कमेंट्री करते जा रहे थे कि ठीक अब लड़ो, अच्छी तरह बात करो, हाथ पकड़ो। 

किसिंग सीन में कही अजीब बात

अब तुमको किस करना है। बार-बार एक चीज से दूसरी में स्विच कर रहे थे। तभी किसिंग सीन के बीच में वह बोले, ताहिर, तुमने इससे अच्छी लड़की कभी नहीं देखी। तुमको इससे अच्छी लड़की कभी मिलेगी नहीं। तापसी बताती हैं, मैं किस के बीच में ही रुक गई। मैं ताहिर की ओर देख रही थी कि ये कह क्या रहे हैं? वह माइक पर ब्रीफ दे रहे थे, इससे मूड ही अलग डायरेक्शन में जा रहा था तो हमने सोचा कि इनको कुछ सेकेंड्स के लिए सुनना बंद कर देते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER