Taarak Mehta / बिकिनी में दिखीं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'रीटा रिपोर्टर', हॉट लुक हुआ वायरल

Zoom News : Mar 10, 2021, 08:18 PM
Taarak Mehta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की रीटा रिपोर्टर यानि प्रिया आहूजा राजदा इन दिनों अपनी बिकिनी फोटो को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। प्रिया आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर खुद अपनी बिकिनी फोटो शेयर की हैं। अपनी बिकिनी फोटो पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने बॉडी शेमिंग को लेकर एक लंबा पोस्ट लिखा है। इस नोट में उन्होंने बताया है कि प्रेग्नेंसी के बाद उनकी बॉडी कैसे बदल गई है और अब वह कैसी दिखती हैं। हालांकि शरीर में हुए काफी बदलाव के बावजूद वह काफी खुश हैं और उन्हें अपने शरीर पर गर्व है।

प्रिया आहूजा  लिखती हैं कि हां मैं हंस रही हूं क्योंकि अब मेरे पास पहले जैसी परफेक्ट बॉडी नहीं है। मेरे शरीर पर ढ़ेर सारा स्ट्रेच मार्क्स हैं,  मेरी स्किन भी लूज हो गई है और मैं थोड़ी मोटी भी  हो गई हूं। लेकिन इसे मैं खूश हूं। इतना ही नहीं मुझे अपने शरीर पर पूरा गर्व है कि मैंने एक जिंदगी को जन्म दिया है। 9 महीने के लिए मेरा पेट ही उस जिंदगी के एक घर था। मेरे शरीर ने उसका ख्याल रखा।

प्रिया आगे लिखती हैं कि प्रेग्नेंसी की वजह से मेरा शरीर एकदम से बदल गया। हालांकि डेढ़ साल बाद भी मेरी बॉडी अब तक पूरी तरह से रिकवर नहीं कर पाई है। लेकिन मुझे लगता है कि यह अभी भी सुंदर है । प्रिया ने आगे लिखती है कि उन सभी मांओं को चीयर्स जिन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया और अपनी जिंदगी से ऊपर उनकी जिंदगी को रखा। 

फोटो में प्रिया ब्लू और वाइट चेक वाली बिकिनी हुए दिख रही हैं। वह कभी बैक साइड तो कभी फ्रंट साइड में पोज दे रही हैं। दूसरी फोटो में वह अपने बेटे अरदास के साथ बैठी हुई दिख रही हैं। फोटो में उनका बेटा जमीन पर बैठ कर रेत उड़ा रहा है। फोटो मेें प्रिया एक दम सिंपलल लग रही हैं। वह नो मेकअप में दिख रही हैं। उनका यह अंदाज उनके फैन्स खूब पसंद आ रहा है। लोग कॉमेंट करते हुए एक्ट्रेस की फोटो और कैप्शन की तारीफ कर रहे हैं। 

प्रिया आहूजा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डायरेक्टर मालव राजदा से शादी की है। प्रिया आहूजा राजदा ने पिछले साल नवंबर में बेटे अरदास को जन्म दिया था। प्रिया अक्सर अपनी प्रेग्नेंसी फोटोज पोस्ट करती थीं। बेटे अरदास के जन्म के बाद भी उन्होंने बेटे की कई तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER