बॉलीवुड / तैमूर अली खान है अपने पापा सैफ की हुबहु कार्बन कॉपी? करीना ने शेयर की तस्वीर

AajTak : Mar 13, 2020, 12:03 PM
बॉलीवुड: तैमूर अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली चीजों में से एक है। सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर की क्यूट पिक्चर्स सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा लोकप्रिय हैं कि उनके नाम से सैकड़ों अकाउंट बने हुए हैं। इन अकाउंट्स पर सैफ के बेटे तैमूर की तस्वीरें ही शेयर की जाती हैं। इसी बीच सुर्खियों में है एक ऐसी तस्वीर जिसे देखकर एक बार को आप यकीन नहीं कर पाएंगे।

तस्वीर देखकर पहली नजर में ऐसा लगता है कि तैमूर की दो तस्वीरों का कोलाज बनाया गया है लेकिन आप गलतफहमी में हैं। बायीं तरफ की तस्वीर सैफ अली खान के बचपन की है जबकि दाईं दरफ की तस्वीर तैमूर अली खान की है। जी हां, तैमूर अली खान आंखों से लेकर हेयर स्टाइल तक पूरी तरह अपने पापा की कार्बन कॉपी नजर आते हैं। इस तस्वीर को काफी ज्यादा लाइक और शेयर किया जा रहा है। लाखों लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

बता दें कि इस साल सैफ-करीना के बेटे तैमूर ने जमकर होली खेली है। इनाया के साथ उनकी रंग खेलती हुई तस्वीरें काफी वायरल हुईं। बता दें कि तैमूर के अलावा पिछले दिनों सैफ के बड़े बेटे इब्राहिम की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं जिसमें इब्राहिम और सैफ की जवानी की तस्वीरों में समानताएं दिखाई गई थीं।

करीना का इंस्टा पर डेब्यू

बात तैमूर की करें तो फैन्स को एक गुड न्यूज ये मिल गई है कि करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है। करीना ने इंस्टा पर एंट्री करने के बाद तैमूर की तस्वीर पोस्ट की तो फैन्स दीवाने हो गए। करीना ने हालांकि अब तक बहुत सीमित पोस्ट की हैं लेकिन उनके द्वारा अब तक शेयर की गई तस्वीरों से कम से कम ये अंदाजा तो लगाया ही जा रहा है कि वह तैमूर फैन्स को निराश नहीं करेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER