Rajasthan / जान-पहचान का फायदा उठाकर नाबालिग से किया रेप, ऑटो चालक गिरफ्तार

Zoom News : Dec 21, 2021, 10:22 PM
राजस्थान में कोटा के डडवाड़ा इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में 25 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। भीमगंज मंडी पुलिस थाने के प्रभारी लक्ष्मीचंद वर्मा ने मंगलवार को बताया कि आरोपी की पहचान मिथुन माली के रूप में की गयी है। वह एक ऑटोरिक्शा चालक है। 

मध्य प्रदेश का है पीड़ित परिवार

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता, यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) और अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता दलित परिवार से है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पीड़िता और उसके परिवार को पहले से जानता था। वे डडवाड़ा इलाके में एक ही इमारत में किराये पर रहते थे। वे मूल रूप में मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित लड़की की सोमवार को चिकित्सा संबंधी जांच की गयी और उसका बयान दर्ज किया गया। मिथुन को पुलिस मंगलवार को ही एक अदालत में पेश करेगी।

जान से मारने की धमकी भी दी

यह हादसा रविवार को अपराह्न उस समय हुआ जब नाबालिग घर से बाहर कुछ सामान लेने के लिए गयी थी। आरोपी मिथुन ने उसे झांसा देकर अपने पास बुलाया और ऑटो में एक निर्माण स्थल के पास ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। मिथुन ने नाबालिग को इसका खुलासा करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके जांच अधिकारी सहायक पुलिस अधीक्षक भागवत सिंह हिंगड़ ने कहा कि मामले की त्वरित जांच कराकर जल्द ही आरोपी के खिलाफ आरोप-पत्र दाखिल किया  जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER