Vegetarian Dish / इस मशहूर गीतकार ने Swiggy से मंगाया था वेज खाना, अंदर जो निकला वो हैरान करने वाला

Zoom News : Aug 18, 2022, 10:55 PM
Tamil Lyricist Slams Swiggy: फूड डिलीवरी चेन कंपनी स्विगी विवादों में है. दरअसल, तमिल गीतकार Ko Sesha ने आरोप लगाया है कि उन्होंने स्विगी से शाकाहारी व्यंजन ऑर्डर किया था, लेकिन उसमें चिकन के पीस मिले. Ko Sesha ने ट्वीट करते हुए स्विगी पर ये आरोप लगाया है.

Ko Sesha ने ट्वीट में क्या लिखा? 

Ko Sesha  ने लिखा, गोबी मंचूरियन विद कॉर्न फ्राइड राइस में चिकन मीट के टुकड़े मिले, जिसे मैंने @tbc_india से @Swiggy पर ऑर्डर किया था. इससे भी बुरी बात यह थी कि स्विगी कस्टमर केयर ने मेरी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने मुझे 70 रुपये का मुआवजा देने की पेशकश की थी. 

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मैं मांग करता हूं कि स्विगी का एक प्रतिनिधि, जो स्टेट हेड से कम नहीं हो, मुझे व्यक्तिगत रूप से माफी मांगने के लिए कॉल करे. मैं कानूनी उपाय के अपने अधिकार भी सुरक्षित रखता हूं. 

Ko Sesha के ट्वीट को 800 से ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसा नहीं लगता है कि ये चिकन है. आपको कैसे पता कि ये चिकन है. क्या आपने पहले टेस्ट किया है. 

यूजर को जवाब देते हुए Ko Sesha ने मेरे दो मांसाहारी दोस्तों ने चिकन के पीस को चखा और पुष्टि की. मेरे पास अभी भी पीस हैं. आप आ सकते हैं, स्वाद ले सकते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा यहां कई रिएक्शन आ रहे हैं.  यदि आप एक रेस्तरां से ऑर्डर करते हैं तो और क्या उम्मीद की जाए.यह कैसा तर्क है? स्टोर फ्रंट पर वेज और नॉन वेज क्यों लिखा है?

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER