IND vs AUS / गेंदबाज नाथन लायन बेल्‍स के साथ की छेड़छाड़, तो उठी उन्हे बैन करने की मांग, ये टोटका...

Zoom News : Jan 17, 2021, 06:00 PM
नई दिल्ली। मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथी और आखिरी टेस्ट मैच की पहली पारी में 186 रन पर 6 विकेट गिरने के बाद, भारतीय पारी को संभालने की कोशिश कर रहे हैं शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर। दोनों ने एक अच्छी साझेदारी बनाई और इस साझेदारी को बड़ा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं, ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज इस जोड़ी को तोड़ने के लिए लगातार रणनीति बनाते नजर आए। इस रणनीति में गेंदबाज नाथन लियोन भी बेल्स से छेड़छाड़ करते नजर आए।

जिसके बाद उस पर प्रतिबंध लगाने की मांग उठी। दरअसल, जब भारतीय पारी 6 विकेट पर 219 रन पर थी, और ठाकुर 14 और सुंदर 24 पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तब बेल्स की जगह लायन ने एक्सचेंज किया। माना जाता है कि शेरों का आदान-प्रदान शेरों में एक अड़चन है।

जैसे ही शेर का यह वीडियो वायरल हुआ। फैंस ने उन्हें बैन करने की मांग की। एक यूजर ने कमेंट किया कि काला जादू अवैध है। इसके लिए शेर पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। वहीं, एक फैन ने कहा कि स्टीव स्मिथ ने लॉयन को ऐसा करने के लिए कहा था। दोनों पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया।

स्मिथ को ऐसा करने के लिए ट्रोल भी किया जाने लगा है। वास्तव में, स्मिथ, जिन्होंने 2018 में गेंद के साथ छेड़छाड़ के लिए एक साल के प्रतिबंध का सामना किया था, भारत के खिलाफ सिडनी टेस्ट में पिच के साथ छेड़छाड़ करते हुए कैमरे पर पकड़े गए थे। तीसरे टेस्ट के पांचवें दिन, जब भारत ऋषभ पंत और चेतेश्वर पुजारा की सर्वश्रेष्ठ पारियों के आधार पर हार को स्थगित करने की कोशिश कर रहा था, स्मिथ को बल्लेबाजी के बल्ले से पोंछते हुए देखा गया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER