बॉलीवुड / तारा सुतारिया ने बताया अपनी खूबसूरत त्वचा का राज, नहीं निकलतीं इसके बिना घर से बाहर

AMAR UJALA : Feb 13, 2020, 12:30 PM
बॉलीवुड स्टूडेंट ऑफ द ईयर और मरजावां फिल्म के बाद तारा सुतारिया को लोग घर-घर में जानने लगे हैं। तारा का स्टाइल सेंस जितना कमाल का है। उतनी ही खूबसूरत उनकी त्वचा है। तारा की चमचमाती त्वचा हमेशा ही उनके चेहरे पर ग्लो लेकर आती है। इतने बिजी शेड्यूल में वो कैसे अपनी स्किन की देखभाल करती हैं ये बात अब सामने आ गई है। तो चलिए जानें कैसे रखती हैं तारा अपनी खूबसूरत त्वचा का ख्याल।

तारा सुतारिया अपने दिन की शुरूआत खुद को हाइड्रेट करने के करती हूं। रोजाना हेल्दी डाइट लेना अच्छी सेहत के साथ ही स्किन के लिए भी जरूरी है। रात को सोने से पहले वो मेकअप हटाना नहीं भूलती हैं।

तारा का कहना है कि वो अपनी त्वचा को हाइड्रेट करना, क्लिंजिंग करना और मॉइश्चराइजेशन करना नहीं भूलती हैं। उनका कहना है कि त्वचा की देखभाल के लिए पर्याप्त समय न होने के बावजूद वो ये सारी चीजें कभी नहीं भूलती हैं।

तारा सुतारिया को हल्का मेकअप करना पसंद है। वो कहती हैं कि अगर जरूरत पड़े तो वो शेड्यूल और शूट के हिसाब से मेकअप और एक्सेसरीज कैरी करती हैं। क्योंकि खूबसूरती काफी हद तक कंप्लीट लुक पर डिपेंड करती है।

तारा सुतारिया का सबसे फेवरेड मेकअप प्रोडक्ट लिपस्टिक है। उनका कहना है कि लिपस्टिक से चेहरे पर ग्लो तुरंत दिखने लगता है। इसके साथ ही तारा घर से बाहर निकलने से पहले क्रश्ड लिक्विड लिप कलर लगाना नहीं भूलती हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER