Bollywood / हुआ ऐसा सेलेब्रिटी को छोड़ लोगों ने कैमरामैन को किया ट्रोल..हसीना के साथ की हद पार

Zoom News : Jan 06, 2023, 01:41 PM
Tara Sutaria and Aadar Jain Breakup News: बी टाउन सेलेब्स की निजी जिंदगी में झांकने में लोगों को खूब खुशी मिलती है. यही वजह है कि मीडिया उनकी हर खबर पर नजर रखती हैं लेकिन इस नजर रखने के खेल में कई बार लिमिट क्रॉस हो जाती है. ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला जिसके बाद अब सेलेब्रिटी को छोड़ लोग पैपराजी के ही पीछे पड़ गए हैं और उन्हें खूब ट्रोल करते हुए हद में रहने की नसीहत दे डाली है. ये वाक्या हुआ है एक्ट्रेस तारा सुतारिया के साथ जिन्हें हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

पब्लिक में पूछ डाला निजी सवाल

बॉलीवुड सेलेब्स का एयरपोर्ट पर आना जाना लगा ही रहता है. ऐसे में पैपराजी भी वहां दिन हो या रात डेरा जमाए ही रहते हैं और सेलेब्स भी उनके साथ अच्छे से पेश आते हैं. हाल ही में तारा सुतारिया भी एयरपोर्ट पहुंची थीं जहां एक्ट्रेस ने भी पैपराजी को पोज दिया और आगे बढ़ने लगीं लेकिन तभी एक पैपराजी ने उनसे आदर जैन के साथ ब्रेकअप की खबरों पर सवाल पूछ डाला. इस तरह पब्लिक प्लेस में पर्सनल सवाल पूछे जाने से तारा भी हैरान रह गईं लेकिन उन्होंने इस पर ना तो कोई रिएक्शन दिया और ना ही कोई जवाब. थैंक्यू कहकर हसीना सीधे आगे बढ़ गईं.

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर आई तो लोगों ने तारा को छोड़ पैपराजी की ही क्लास लगा दी. पब्लिकली किसी की पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसे सवाल पूछने पर हर कोई उन्हें हद में रहने का पाठ पढ़ाता नजर आ रहा है. एक यूजर ने लिखा – इसकी पंचायत की हद तो देखो. एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया – ये लोग असल में बहुत परेशान करते हैं. दरअसल, इन दिनों तारा सुतारिया और आदर जैन के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं. कहा जा रहा है कि आपसी सहमति से दोनों अलग हो चुके हैं और दोनों ने सारे रिश्ते खत्म ना करते हुए दोस्ती का रिश्ता कायम रखा है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER