मनोरंजन / तारक मेहता:बबीता और जेठालाल के बीच कुछ अनसुने किस्से

Zoom News : Dec 28, 2020, 03:28 PM
तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपने हर इवेंट मेकिंग एपिसोड के कारण चर्चा में बना रहता है. अब चर्चा ये चल रही है कि न्यू ईयर पर इस कोरोना काल के दौरान पार्टी की जाए या नहीं. टपु सेना पार्टी चाहती है जबकि भिड़े सहित कई सीनियर सोसाइटी मेंबर्स इसके खिलाफ हैं. खिलाफ जेठालाल भी हैं लेकिन ऐन मौके पर अपनी दोस्त बबीता जी के फैसले को देखते हुए उन्होंने पाला बदल लिया है.


पहली बार नहीं है जब जेठालाल ने ऐसा इजहार किया है. बबीता उनके लिए कितनी खास हैं वे कई मौके पर ये दिखा जा चुके हैं, मुसीबत झेलते हुए भी बबीता के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं जेठालाल. 


बबीता के लिए बदला पाला:


हुआ यूं कि पार्टी हो या नहीं इसके लिए भिड़े ने मीटिंग बुलाकर वोटिंग करवाई. वोटिंग के तहत भिड़े और उसकी टीम 2 वोट से जीत गई, जेठा ने भी पार्टी नहीं हो इसलिए वोट किया था. पर वो फिर क्या देखते है कि पार्टी हो इसलिए बबीता जी ने वोट किया था और टीम के हारने से निराश हैं. जेठालाल से बबीता का लटका चेहरा देखा नहीं जाता. वो फिर पीछे से बबीता वाले दल में चला जाता है और भिड़े से फिर काउंटिंग करने के लिए कहता है जिसके बाद दोनों टीमों में 13-13 वोट से टाई हो जाता है. और अब फैसला बाबूजी यानी चंपक लाल गड़ा के हाथ में है. 


एक्सीडेंट होने के बाद भी बबीता की मदद:


बबीता के दुख और हित के लिए ये बेकरारी पहले भी जेठालाल दिखा चुका है. एक बार की बात है बबीता अपने पति अय्यर के साथ जेठा की दुकान पर मोबाइल लेने आती हैं. वो फोन लेकर चली जाती हैं लेकिन अय्यर अपना सूटकेस वहीं छोड़ देता है. पुलिस आती है, सूटकेस थाने ले जाती है लेकिन जेठा फिर मुसीबत झेलते हुए, पुलिस की डांट सुनते हुए, स्कूटर से एक्सीडेंट होने के बाद भी एक बेहतर पड़ोसी की तरह वह सूटकेस लेकर एयरपोर्ट जाता है और बबीता को देता है. उस सूटकेस में आईडी और फोन होता है जिसके मिलने के बाद ही बबीता हवाई जहाज पकड़ पाती है. 


बबीता के लिए लगा दी फ्रीज की लाइन:


बबीता अपने लिए जेठा से कोई काम कहें और वो नहीं हो ऐसा तो हो नहीं सकता. फ्रीज खराब होने के बाद बबीता जेठालाल को अपने लिए एक खास फ्रीज लाने की बात करती है. उस एपिसोड में दिखाया गया है कि दुकान में उस मॉडल का फ्रीज ना होने के बाद भी जेठालाल दोगुने दाम पर वह फ्रीज खरीदता है. यही नहीं, कंन्फ्यूजन में बागा और नट्टू काका भी वही फ्रीज लेकर गोकुलधाम पहुंच जाते हैं और अंत में पता चलता है कि बबीता किसी दूसरी जगह से फ्रीज ले रही हैं. 


चोकोमोको चॉकलेट:


जेठालाल के घर में एक बार आती है चोकोमोको चॉकलेट. उस दौरान जेठा और दया वो चॉकेलेट खा रहे होते हैं और वहां बबीता पहुंच जाती है. लेकिन ये क्या बबीता जैसी ही वो चॉकलेट खाना चाहती हैं जेठालाल के पास वो खत्म हो जाती है. बबीता को चोकोमोको चॉकलेट नहीं दे पाने के कारण जेठा बड़ा उदास होता है. वो दुकान पहुंचकर किसी भी सूरत में बबीता के लिए चोकोमोको चॉकलेट खोजने में जुट जाता है. इस एपिसोड में भी बड़े हंगामे होते हैं. 


मॉडलिंग असाइनमेंट दिलाने में हुआ हंगामा:


बबीता एक बार जेठालाल को बताती हैं कि मॉडलिंग उनका पहला प्यार है. तो जेठालाल उन्हें असाइनमेंट दिलाने का फैसला लेता है. वो बबीता को बिना बताए उनके फोटो एक एजेंसी को देता है. इसके बाद खूब हंगामा होता है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER