विशेष / 'प्यार में धोखा चाय', कालू बेवफा चाय वाला हुआ वायरल, जाने...

Zoom News : Nov 24, 2020, 09:52 PM
विशेष | अपने उत्पाद को दूसरों से अलग रखने की चाह हर दुकानदार को होती है। इस चाहत में ये दुकानदार तरह-तरह की तरकीब अपनाते हैं। खास तौर पर ग्लोबलाइजेशन के दौर में इस तरह का चलन ज्यादा देखा गया है। अक्सर दुकानदार अपने उत्पाद को बेहतर बताने के लिए तकनीक का सहारा लेते हैं, मगर इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा इस्तेहार वायरल हो रहा है जिसमें दिल टूटे हुए आशिकों की मनोदशा को अपना हथियार बनाया गया है।

इंटरनेट पर वायरल एक तस्वीर में कालू बेवफा चाय वाला के इश्तेहार को देखें तो तरह-तरह की चाय का अलग-अलग नाम है और उनके रेट में भी बदलाव नजर आ रहे हैं। प्यार में धोखा चाय की कीमत 5 रुपए है, प्रेमी जोड़ो की स्पेशल चाय की कीमत 15 रुपए रखी गई है। नए प्रेमियों की चाय की कीमत 10 रुपए है तो वहीं मन चाहा प्यार पाने वालों की चाय की कीमत 49 रुपए है। इसके साथ ही अकेलापन चाय की कीमत 20 रुपए है।

इस इश्तेहार में खास तौर पर एक ऑफर भी मिल रहा है। कालू बेवफा चाय वाला के नाम से वायरल हो रहे इस इश्तेहार में पत्नी से प्रताड़ित लोगों के लिए मुफ्त में चाय दी जा रही है। इसके साथ ही पति-पत्नी के साथ इस चाय की दुकान पर पधारने पर डेमो वाली चाय मुफ्त में दी जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER