Dubai / टीचर की खुली किस्मत, ऑनलाइन जीते 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर

AajTak : Jul 17, 2020, 07:38 AM
Delhi: कहते हैं कि इंसान की किस्मत कब पलट जाए, किसी को पता नहीं होता है। ऐसा ही कुछ अरब में रहने वाली भारतीय मूल की शिक्षिका के साथ हुआ जिसने रफल ड्रॉ में 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर का जैकपॉट मारा है।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ऑनलाइन लकी ड्रॉ में कई खुशकिस्मत लोग शामिल हैं। भाग्यशाली विजेताओं की इस लिस्ट में भारतीय महिला का भी नाम है। भारतीय महिला दुबई के अजमन शहर में एक स्कूल की प्रिंसिपल के तौर पर सेवारत है।

गल्फ न्यूज ने मुताबिक, दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 में 15 जुलाई को लकी ड्रॉ निकाला गया जिसमें कमलाठी दास नाम की महिला ने 1 मिलियन डॉलर की राशि जीती। यह शिक्षिका लंबे समय से यूएई में रह रही है और अजमन में इंडियन हाई स्कूल की प्रिंसिपल है। दास का कहना है कि वह इस जीत के लिए आभारी है।

शिक्षिका का कहना है कि वर्तमान समय में यह किसी बड़े आशीर्वाद से कम नहीं है। वह इस पैसे को अच्छे काम के लिए उपयोग करेंगी। उनका कहना है कि वह जिस स्कूल में प्रिंसिपल हैं उस स्कूल लिए भी कुछ पैसे खर्च करेंगी।]

आयोजकों का कहना है कि 1999 के बाद से दास मिलियन डॉलर जीतने वाली 165वीं भारतीय नागरिक हैं। खलीज टाइम्स के मुताबिक, इससे पहले भारतीय मूल के व्यक्ति डिकसन कट्टीथारा अब्राहम ने पिछले महीने एक रफल ड्रॉ में 10 मिलियन दिरहम जीते थे।

अप्रैल में, दुबई के अबू धाबी में एक भारतीय ड्राइवर ने रफल ड्रा में 12 मिलियन दिरहम जीते थे। जनवरी में, संयुक्त अरब अमीरात में एक भारतीय ने अबू धाबी में सबसे बड़ी रफल पुरस्कार राशि में 12 मिलियन दिरहम जीते थे। इसके अलावा, आठ भारतीय उन 10 लोगों में शामिल थे, जिन्होंने पिछले साल अक्टूबर में अबू धाबी में मेगा रफल ड्रा में 1 मिलियन दिरहम जीते थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER