स्पोर्ट्स / टीम इंडिया के बल्लेबाज मनीष पांडे आज अपनी दूसरी इनिंग का करेंगे आगाज, इस एक्ट्रेस के साथ लेंगे 7 फेरे

News18 : Dec 02, 2019, 10:22 AM
खेल डेस्क | टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज और कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे (Manish Pandey) अपनी दूसरी इनिंग में डेब्यू करने वाले हैं। मनीष पांडे की आज शादी है। मुंबई में वह साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) के साथ 7 फेरे लेने वाले हैं।

मनीष पांडे  (Manish Pandey) भारतीय क्रिकेट का जाना-माना नाम हैं। वहीं आश्रिता भी साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं। 26 साल की आश्रिता साउथ की कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने इंद्रजीत, ओरू कन्नियुम, उड्डयम, एनएच 4 जैसी फिल्मों में काम किया है।

मनीष पांडे  (Manish Pandey) और आश्रिता (Ashrita Shetty) काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब ये दोनों कपल मुंबई में सात जन्मों के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी वेडिंग सेरेमनी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद रहेंगे। ये विवाह समारोह दो दिनों तक चलेगा।

मनीष पांडे की शादी में कई भारतीय क्रिकेटर शिरकत कर सकते हैं। दरअसल उनकी शादी के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी मुंबई में ही मौजूद रहेंगे। टीम इंडिया 6 दिसंबर को मुंबई में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी20 खेलने वाली है।

बता दें मनीष पांडे ने अपनी शादी से एक दिन पहले कर्नाटक को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में चमत्कारी जीत दिलाई है। उनकी कप्तानी में कर्नाटक ने तमिलनाडु को 1 रन से मात ही। वो पहले कप्तान हैं जिन्होंने लगातार 2 बार सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीतने का कारनामा किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER