Twitter War / भारत की खूबसूरती पर भिड़े टीम इंडिया के दिग्गज, अमित मिश्रा ने पूरा किया इरफान पठान का ट्वीट

Zoom News : Apr 22, 2022, 03:08 PM
भारत की खूबसूरती से जुड़े एक ट्वीट पर अमित मिश्रा ने इरफान पठान के खिलाफ टिप्पणी कर दी है। हालांकि, अमित मिश्रा ने खुले तौर पर इरफान पर निशाना नहीं साधा है। दोनों अपने ट्वीट में एक दूसरे का जिक्र भी नहीं किया है, लेकिन दोनों के ट्वीट को जोड़कर देखा जा रहा है और ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं। इरफान ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भारत बहुत खूबसूरत देश बन सकता है लेकिन... इसके बाद उन्होंने अपनी बात अधूरी छोड़ दी थी। वहीं, अमित मिश्रा ने लिखा कि भारत बहुत खूबसूरत देश बन सकता है, लेकिन कुछ लोगों को पता होना चाहिए हमारा संविधान पहली किताब है, जिसके अनुसार हमें चलना चाहिए। 

अमित मिश्रा का ट्वीट इरफान पठान के ट्वीट के बाद आया है और दोनों के ट्वीट की शुरुआती लाइनें हूबहू एक जैसी हैं। इस वजह से दोनों के ट्वीट को जोड़कर देखा जा रहा है। इरफान ने शुक्रवार की सुबह 5ः13 बजे ट्वीट किया था, जबकि अमित मिश्रा ने दोपहर 12ः38 बजे ट्वीट किया। इसके बाद से दोनों खिलाड़ियों के ट्वीट को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है और लोग दोनों के ट्वीट पर अपनी राय सामने रख रहे हैं। 

इरफान ने क्या लिखा था

इरफान पठान ने अपने ट्वीट में लिखा था "मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसमें धरती का सबसे अच्छा देश बनने की क्षमता है, लेकिन..." इसके बाद इरफान ने अपनी बात अधूरी छोड़ दी थी। 


क्या था अमित का ट्वीट

अमित मिश्रा ने लिखा "मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसमें धरती का सबसे अच्छा देश बनने की क्षमता है... सिर्फ तभी जब कुछ लोगों को यह एहसास हो जाए कि संविधान पहली किताब है, जिसका अनुसरण किया जाना चाहिए।"


आईपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं पठान

इरफान पठान फिलहाल आईपीएल में कमेंट्री कर रहे हैं, जबकि अमित मिश्रा मेगा ऑक्शन का हिस्सा थे। उनका बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये था, लेकिन उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला। साल 2021 तक मिश्रा दिल्ली की टीम का हिस्सा थे। आईपीएल में सबसे ज्यादा हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड अमित मिश्रा के नाम हैं। उन्होंने तीन बार यह कारनामा किया है। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER