GURUGRAM / किशोर ने पांच साल की बच्ची को ईंट से पीट-पीटकर मार डाला, पहले भी कर चुका है ऐसा ही अपराध

Zoom News : May 08, 2022, 08:48 AM
बांसकुसला गांव में शनिवार को एक किशोर ने पांच साल की मासूम की ईंट से वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव खेत में बने कमरे के पास फेंक कर फरार हो गया। आरोपी के बड़े भाई ने मासूम को खून से लथपथ हालत में उठाकर उसे घर तक पहुंचाया जिसके बाद अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में बिहार के रहने वाले किशोर को पकड़ा है।


आईएमटी मानेसर थाना पुलिस को शनिवार सुबह अस्पताल से पता चला कि पांच साल की सुरभि की पीट-पीटकर हत्या की गई है। मूलरूप से यूपी के शाहजहांपुर के रहने वाले सुरभि के पिता ने पुलिस को बताया कि वह निजी कंपनी में काम करता है। शुक्रवार की रात को कंपनी से आकर खाना खा रहा था। उसकी पत्नी सब्जी लेने गई थी। उसकी छोटी बेटी सुरभि ने फ्रूटी खरीदने के लिए दस रुपये लिए और दुकान पर चली गई, लेकिन वापस नहीं लौटी।


बेटी के आने में देर होने पर उसे तलाशते हुए दुकान पर पहुंचा जहां पर उसके बहुत पहले ही फ्रूटी लेकर जाने की बात बताई गई। पुलिस ने इस मामले में बिहार के रहने वाले एक किशोर को पकड़ किया। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे देर शाम फरीदाबाद के बाल सुधार गृह में भेज दिया गया।


दो साल पहले भी कर चुका है हत्या

एसीपी मानेसर सुरेश कुमार का कहना है कि छानबीन के दौरान पता चला कि दो साल पहले आरोपी किशोर ने पड़ोसी असलम के बेटे की भी इसी तरह हत्या कर दी थी, जिस मामले में बाल सुधार गृह रह चुका है। दो माह पहले ही अभी जमानत पर बाहर आया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पांच से सात वार होने का खुलासा हुआ है।


पांचवीं तक की शिक्षा ली

बिहार के रहने वाले आरोपी के पिता निजी कंपनी में सुरक्षा गार्ड हैं। आरोपी ने नाहरपुर रूपा के एक प्राइवेट स्कूल में पांचवीं तक की शिक्षा ली है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने जांच अधिकारियों को गुमराह करने का भी प्रयास किया। उसका कहना है कि जब वह छोटा था तो उसके साथ भी किसी ने गलत काम किया था। वह बात उसके दिमाग में आ जाती है और वह वारदात को अंजाम दे देता है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER