GURUGRAM / सांप का डर दिखाकर पैसे ऐंठने व कंगन छीनने वाले दो सपेरे गिरफ्तार

Zoom News : Apr 29, 2022, 10:36 AM
जिले में पिछले काफी समय से सपेरा गिरोह सक्रिय है, जो सांप का डर दिखाकर महिलाओं से पैसे व कंगन छीनकर भाग जाते हैं। पुलिस ने ऐसे ही दो आरोपियों को ग्वाल पहाड़ी से गिरफ्तार किया है, जिन्होंने सेक्टर-53 इलाके में महिला के हाथ से कंगन छीनने की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की भी तलाश कर रही है।

बीते बुधवार को सेक्टर-53 थाने में स्थानीय निवासी एक महिला ने शिकायत दी थी कि सुबह करीब 08:30 बजे वह सेक्टर-54 में स्थित एक कॉफी हाउस गई थी। गाड़ी पार्क करके जब वह नीचे उतरी तभी गेरुआ वस्त्र पहने एक व्यक्ति हाथ में सांप लिए आया और एकदम कार के दरवाजे को रोककर खड़ा हो गया और पैसे मांगने लगा। इस पर महिला ने उसे 100 रुपये का नोट दे दिया।

थोड़ी देर में दूसरा भी आया

इसके बाद ऐसा ही एक और व्यक्ति आ गया। उसने भी पैसे मांगे लेकिन इस बार महिला ने पैसे देने से मना कर दिया। महिला कुछ समझ पाती कि आरोपी सांप को आगे कर उसके हाथ से सोने का कंगन छीनकर फरार हो गए। महिला के मुताबिक आरोपियों के हाथों में सांपों को देखकर वह काफी घबरा गई थी। इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सेक्टर-53 थाना पुलिस ने वारदात के कुछ समय बाद ही ग्वाल पहाड़ी इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली के रहने वाले हैं आरोपी

आरोपियों की पहचान दिल्ली निवासी रोहित नाथ व फरमान नाथ के रूप में की गई है। इनके पास से 2 सांप व छीने गए सोने के 2 कंगन भी बरामद किए गए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर उनके अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER