Bihar / तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर उठाए सवाल, शिक्षा मंत्री को लेकर कही ये बड़ी बात

Zoom News : Nov 24, 2020, 01:01 PM
पटना: जेडीयू नेता मेवालाल चौधरी के इस्तीफा देने के बाद भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी को शिक्षा मंत्री बनाए जाने को लेकर विवाद जारी है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और आरजेडी लगातार इस मुद्दे को लेकर सीएम नीतीश पर हमला बोल रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट के सीएम नीतीश पर हमला बोला है और पूछा है कि ऐसी क्या मजबूरी है जो इन कारनामे वालों को मंत्री बनाना पड़ा?

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, " एक भ्रष्ट शिक्षा मंत्री को हटवाया नहीं कि दूसरे ऐसे व्यक्ति को शिक्षामंत्री बना दिया जिनपर सपरिवार करोड़ों के ग़बन की CBI जाँच चल रही है। नीतीश जी की ऐसी क्या मजबूरी जो शिक्षा व्यवस्था सुधारने की बजाय ऐसे कारनामे वाले को मंत्री बनाया जो किसी सदन का सदस्य नहीं है? क्या राज है जी?"

बता दें कि इससे पहले कल उन्होंने शपथ लेने के बाद भी नीतीश कुमार और राज्य की मौजूदा एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि अगर आपने (बिहार सरकार) एक महीने के अंदर 19 लाख रोजगार नहीं दिए तो जो जनता ने हमें डेढ़ करोड़ से ज्यादा मत दिया है। उनके साथ हम लोग सड़कों पर मिलेंगे।

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा था कि नीतीश कुमार जी भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह हैं। उन्होंने चोर दरवाजे से एक बार फिर सरकार बनाने का काम किया है। वो भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह इसलिए हैं क्योंकि जितने भी गुनहगार हैं, भ्रष्टाचारी हैं उन्हें संरक्षण देना और बचाव करना उनकी पुरानी फ़ितरत रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER