जम्मू और कश्मीर / एक दुकानदार पर हमले के मिशन पर था आतंकी, कश्मीर में सुरक्षाबलों ने मार गिराया

Zoom News : Oct 28, 2021, 03:16 PM
जम्मू: जम्मू-कश्मीर में दो बिहार के मजदूरों की हत्या में शामिल होने वाला आतंकी मारा गया। जम्मू और पुलिस ने आज कहा कि श्रीनगर से करीब 50 किलोमीटर दूर बारामूला जिले में जवाबी गोलीबारी के दौरान सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी को मार गिराया। उन्होंने बताया कि आतंकवादी एक दुकानदार को मारने के लिए जा रहा  था, उसी दौरान उस ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी कर दी, जिसके बाद सुरक्षा बलों की गोली से वह मारा गया। उन्होंने कहा कि आतंकवादी इस महीने की शुरुआत में बिहार के दो नागरिकों की हत्या में शामिल था।

पुलिस ने बताया कि उसके पास से एक पिस्तौल, एक लोडेड मैगजीन और एक ग्रेनेड बरामद किया गया है। बारामूला पुलिस ने बताया कि यह आतंकवादी एक दुकानदार को मार डालने के मिशन पर था, पुलिस ने कहा, "मारे गए आतंकवादी की पहचान कुलगाम जिले के जावेद आह वानी के रूप में की गई है। इसने वानपोह में बिहार के दो मजदूरों की हत्या में आतंकवादी गुलजार (जो 20 अक्टूबर को मारा गया था) की सहायता की थी। वह एक दुकानदार को निशाना बनाने के मिशन पर था।"

17 अक्टूबर को कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने बिहार के दो मजदूरों को मार गिराया था. जिसके बाद इस महीने टारगेट किलिंग में मारे जाने वाले आम नागरिकों की संख्या जम्मू कश्मीर में 11 हो गई थी. यह हमला 24 घंटे से भी कम समय में गैर-स्थानीय मजदूरों पर तीसरा हमला था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER