बॉलीवुड / एक्शन से भरपूर अजय-सैफ की 'तानाजी' पहले दिन ही करेगी बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका

Live Hindustan : Jan 09, 2020, 01:01 PM
बॉलीवुड डेस्क | अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल मल्टी स्टारर फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' शुक्रवार 10 जनवरी 2020 को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। 17वीं शताब्दी पर बनी यह फिल्म मराठा सरदार और छत्रपति शिवाजी महाराज के पक्के मित्र रहे तानाजी मालसुरे की जिंदगी पर आधारित है। फिल्मी पंडितों की मानना है कि मूवी शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में ब्लॉकबस्टर हो सकती है। खबरों की मानें तो ओम राउत द्वारा निर्देशित, 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' अपने पहले दिन 12-14 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। जबकि वीकेंड पर यह आंकड़ा दोगुना हो सकता है।

पिंकविला और फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार, अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर 12-14 करोड़ की कमाई कर सकती है। जौहर के अनुसार, फिल्म का ऐतिहासिक होना और फिल्म में लंबे समय बाद अजय-काजोल का साथ आने का फायदा मिल सकता है।  वहीं सैफ अली खान को नेगेटिव किरदार में देखने के लिए फैंस बेताब है। जौहर का मानना है कि यह 3डी में भी रिलीज हो रही है। जिसका फायदा ओपनिंग कलेक्शन पर दिख सकता है। वहीं फिल्म 3000 स्क्रीन पर रिलीज होने से इसके बॉक्स ऑफिस पर अच्छा असर रहेगा।

आपको बता दें कि 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' रिलीज से 5 दिन पहले ही एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो चुकी थी। फिल्म के ट्रेलर को लोगों से अच्छा रिस्पॉस मिला है। मुंबई ,दिल्ली, बेंगलुरु ,हैदराबाद , अहमदाबाद , चंडीगढ़ चेन्नई और पुणे में टिकटों की बुकिंग शानदार रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म लगभग 100 करोड़ के बजट पर बनी है। लिहाजा, फिल्म को हिट होने के लिए कम से कम 200 करोड़ तक की कमाई करनी होगी। 

जानिए 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की खास बातें

  • -मूवी एक्शन और वेलोर से भरपूर है फिल्म
  • -मराठा साम्राज्य पर वास्तविक कहानी
  • -नायक के रूप में अजय देवगन और काजोल को देखना
  • -शानदार है प्लॉट और पृष्ठभूमि
  • -कमाल का है म्यूजिक और साउंडप्ले

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER