Bollywood / मिसेज Kiara Advani बनते ही सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया को मात दे गईं एक्ट्रेस

Zoom News : Feb 10, 2023, 03:16 PM
Sidharth Kiara Breaks Alia Bhatt Record: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी 7 फरवरी को हुई थी. शादी के बाद इन दोनों सितारों की वेडिंग फोटोज से लेकर सितारों के गृह प्रवेश तक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा गया. लेकिन क्या आपको पता है कियारा ने सिद्धार्थ से शादी करने के बाद पति की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. खास बात है कि ये रिकॉर्ड आलिया और रणबीर कपूर के अब तक नाम था. लेकिन शादी होते ही रातों-रात कियारा और सिद्धार्थ ने इन दोनों के इस रिकॉर्ड को चकनाचूर कर दिया है.

आलिया-रणबीर ने बनाया था ये रिकॉर्ड

आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी भी खूब सुर्खियों में रही थी. शादी के बाद आलिया ने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज वेडिंग की शेयर की थी. आलिया ने शादी की पहली तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'आज हमने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में अपनी पसंदीदा जगह घर पर शादी की है. लव...रणबीर और आलिया..' खबर लिखने तक इन दोनों के इस पोस्ट को 13.19 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं. 

कैटरीना-विक्की की फोटो को मिले इतने लाइक्स

आलिया और रणबीर के कमपेरिजन में कैटरीना और विक्की कौशल की फोटो को खबर लिखने तक उनसे कुछ कम लाइक्स मिले. इन दोनों को शादी की फोटो पर करीबन 12.62 मिलियन लाइक्स मिले. कैटरीना ने शादी की पहली फोटोज शेयर करते हुए लिखा था- 'हमारे दिल में उन सभी के लिए प्यार है जिसकी वजह से हम लोग यहां तक पहुंच पाए हैं. आप सभी का प्यार और आशीर्वाद चाहिए.' 

ये सितारे हैं काफी पीछे

बॉलीवुड के बाकी सितारों की वेडिंग फोटोज पर लाइक्स की बात करें तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फोटो को 6.48 मिलियन, वरुण धवन और नताशा की फोटो को 5.73 मिलियन, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की फोटो को 3.44 मिलियन और प्रियंका-निक की फोटो को 61 लाख लाइक्स मिले थे.

दो दिन में कियारा-सिद्धार्थ ने मारी बाजी

वहीं कियारा और सिद्धार्थ की वेडिंग फोटोज की बात करें तो इन दोनों की फोटो को महज दो दिन में 13.59 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं. खास बात है कि इससे पहले इंस्टाग्राम पर किसी भी इंडियन द्वारा किए गए पोस्ट को इतने लाइक्स नहीं मिले हैं. इन दोनों से पहले ये रिकॉर्ड आलिया और रणबीर के नाम था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER