जयपुर / बैंड के सदस्यों ने पूर्व CM वसुंधरा के घर जाकर बजाई फिल्मी गीतों की धुन, कहा धन्यवाद

Zoom News : Nov 07, 2020, 06:49 AM
Delhi: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वरिष्ठ नेता और राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को ऑल ब्रास बैंड सोसाइटी के धन्यवाद कार्यक्रम के माध्यम से अपने कार्यकर्ताओं और जनता को एक राजनीतिक संदेश दिया है, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। बैंड के सदस्यों ने वसुंधरा के घर जाकर फिल्मी गीतों की धुन बजाई और उन्हें उनके मधुर अंदाज में धन्यवाद दिया।

दरअसल, वसुंधरा राजे सिंधिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एक पत्र लिखा था कि जुलूस में 100 लोगों को शामिल करने से बन्द को दूर रखा जाए, क्योंकि उनकी आजीविका पर संकट खड़ा हो सकता है। जिसके लिए बैंड बाजे के साथ राजस्थान ब्रास बैंड एसोसिएशन के कलाकार पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के आवास पर पहुंचे और वहां गीतों की धुन पर वसुंधरा को धन्यवाद दिया।

वसुंधरा राजे के आवास से जारी मीडिया बुलेटिन में कहा गया है कि बैंड के खिलाड़ियों ने वसुंधरा राजे से कहा, 'तुम कहीं भी मत हारो, तुम कांटों पर चलो'। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में, ये कलाकार 2013 में सूरज संकल्प यात्रा के गीत 'आओ साथ चले' और 'किसका है ये तुमको मैं हूं ना' के साथ आए थे, एक बार देखिए जब मैं न तो बताऊं।

हाल ही में, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर मांग की थी कि कोविद -19 के लिए सरकार द्वारा जारी किए गए दिशानिर्देशों, बैंड खिलाड़ियों, घोड़ी, हौवाई और सजावट के कारण पिछले 9 महीनों की बेरोजगारी। सामना किया, जबकि इन लोगों के बिना इस तरह की घटनाएं संभव नहीं हैं।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि ये लोग रोजगार छीनने के कारण आर्थिक संकट के दौर से गुजर रहे हैं। इसलिए, उन्हें विवाह विवाह और धार्मिक आयोजनों की निश्चित संख्या के अलावा अनुमति दी जानी चाहिए। उनकी संख्या को शादी में शामिल होने वाले वर और वधू पक्ष के 100 लोगों से अलग रखा जाना चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री राजे ने भी सीएम गहलोत से मांग की है कि सरकार को इस संबंध में एक आदेश जारी करना चाहिए ताकि ये गरीब तबके अपना और अपने परिवार का भरण पोषण कर सकें और उनकी कला जिंदा रह सके।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER