Viral News / लड़का पार्क में खुलेआम कॉलगर्ल के साथ बना रहा था संबंध, फिर हुआ कुछ ऐसा

Zoom News : Jul 05, 2021, 07:29 AM
लंदन: यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) में लीड्स (Leeds) शहर के होलबेक (Holebeck) में रहने वाले लोग इन दिनों इलाके में बढ़ रहे एडल्ट वर्कर्स (Adult Workers) के बिजनेस और खुले आम होने वाली अश्लीलता से बहुत परेशान हैं। लोगों का कहना है कि अब तो घर से निकलना मुश्किल हो गया है। कोई यहां सुख से कैसे जी सकता है?


पार्क में हो रही थी अश्लीलता

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे बुजुर्ग महिला पावलिन अपने बेडरूम में आराम कर रही थीं। तभी उन्होंने खिड़की से देखा कि सामने पार्क में एक कपल है, जिसने दिन दहाड़े अश्लीलता की सारी हदें तोड़ दी हैं। वे दोनों खुले आम पार्क में एक-दूसरे के साथ संबंध (Boy Being Intimate With Adult Worker) बना रहे हैं।

कॉलगर्ल को साथ लाया था लड़का

इस पर बुजुर्ग महिला पावलिन को गुस्सा आ गया और उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया। पुलिस को देखते ही कपल वहां से भाग गया। जांच में पता चला कि आरोपी लड़का एक कॉल गर्ल को अपने साथ लाया था और पार्क में उसके साथ अश्लील हरकत कर रहा था। पार्क के पास से गुजर रहे सभी लोग उन्हें देख रहे थे।

महिला ने कहा कि इलाके में एडल्ट वर्कर्स का आना-जाना बढ़ गया है। एक बार तो मेरे पति को भी कॉलगर्ल ने ऑफर दिया था। पर उन्होंने उसे मना कर दिया। उस वक्त उनके साथ कार में हमारे दोनों बच्चे भी थे।


महिलाओं को सता रहा ये डर

उन्होंने कहा कि इसके कारण होलबेक में छेड़छाड़ की घटनाएं भी बढ़ गई हैं। यहां रहना अब मुश्किल हो गया है। घर से निकलने में महिलाएं डरने लगी हैं। वो सोचती हैं कि ऐसा ना हो कि कोई उन्हें एडल्ट वर्कर समझ ले और गंदी हरकत कर दे। मेरी बेटी के साथ ऐसा एक बार हो चुका है। उस हादसे के बाद वह बहुत डर गई थी।

महिला ने कहा कि कोरोना संकटकाल के दौरान एडल्ड वर्कर्स का आना-जाना कम हो गया था। लॉकडाउन के दौरान हम खुश थे। तब क्राइम भी कम हो गया था।

एडल्ट वर्कर्स के खिलाफ लोगों ने खोला मोर्चा

गौरतलब है कि इलाके के लोगों ने अब एडल्ट वर्कर्स और पार्क में सरेआम अश्लीलता करने वालों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। लोग प्रशासन से मांग कर रहे हैं कि इस तरह की गतिविधियों को रोका जाए और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER