IPL 2023 / इस टीम का आईपीएल की बीत में अचानक बदल गया कप्तान, हैरत में पड़ गए फैंस

Zoom News : Apr 04, 2023, 02:28 PM
IPL 2023: आईपीएल के बीच में एक टीम का अचानक कप्तान बदल गया है, जिससे भारतीय फैंस की हैरत में पड़ गए हैं. दरअसल, IPL टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का अचानक कप्तान बदल गया है. साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एडेन मार्करम की बतौर कप्तान सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम में वापसी हुई है. बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने जब 2 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना पहला IPL मैच खेला था तो नियमित कप्तान एडेन मार्करम मौजूद नहीं थे.

IPL 2023 के बीच में इस टीम का अचानक बदल गया कप्तान

एडेन मार्करम की गैरमौजूदगी में भारत के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी की थी. हालाँकि उस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 72 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. IPL 2023 के बीच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) में साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एडेन मार्करम की बतौर कप्तान वापसी से टीम की ताकत दोगुनी हो गई है. एडेन मार्करम ने हाल ही में नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे मैच में 175 रनों की विस्फोटक पारी खेलकर तहलका मचा दिया था. एडेन मार्करम अपनी उसी घातक फॉर्म को लेकर आईपीएल खेलने भारत आए हैं. 

और भी खतरनाक हो चुकी है टीम

सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस को अब एडेन मार्करम के बल्ले से चौकों और छक्कों की बरसात देखने को मिलेगी. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम में एडेन मार्करम के अलावा तेज गेंदबाज मार्को यानसेन और विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन भी शामिल हुए हैं. साउथ अफ्रीका के इन सभी खिलाड़ियों ने नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे सीरीज की वजह से आईपीएल 2023 का पहला मैच मिस कर दिया था. साउथ अफ्रीका और नीदरलैंड्स के बीच वनडे सीरीज 2 अप्रैल को खत्म हुई है. ऐसे में अब साउथ अफ्रीका के सभी खिलाड़ी आईपीएल 2023 खेलने भारत पहुंच चुके हैं. एडेन मार्करम, मार्को यानसेन और हेनरिक क्लासेन के आने से अब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम और भी खतरनाक हो चुकी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER