Viral News / बिना ड्राइवर चलती रही कार, पिछली सीट पर बैठकर शख्स करता रहा सफर, पहुंचा जेल

Zoom News : May 16, 2021, 06:54 AM
अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में एक व्यक्ति को ऑटोपायलट कार में पीछे बैठकर स्टंट करना भारी पड़ गया। स्टंट का वीडियो सामने आने के बाद उस शख्स को जेल जाना पड़ा। आरोपी शख्स अपनी टेस्ला कार में पीछे की सीट पर बैठकर स्टंट कर रहा था जबकि कार ऑटोपायलट मोड में था। कार को कोई ड्राइवर नहीं चल रहा था बल्कि तकनीक की मदद से कार खुद ही चल रही थी। 

स्टंट के लिए जेल जाने वाले शख्स का नाम परम शर्मा है जो मूलतौर पर भारतीय हैं।  KTVU की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने अपनी रिहाई के बाद परम शर्मा ने बताया कि बुधवार को एक ब्रांड-न्यू टेस्ला के लिए बैकसीट पर बैठे न्यूज चैनल के साथ एक इंटरव्यू के लिए चले गए। उस गाड़ी को कोई ड्राइवर नहीं चल रहा था।

25 साल के परम शर्मा भारतीय-अमेरिकी नागरिक हैं। वो अपनी भव्य जीवन शैली को दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध हैं। ऑटोपायलट संचालित टेस्ला मॉडल 3 की पिछली सीट पर बैठ कर स्टंट करने के लिए बीते वीकेंड पर उन्हें गिरफ्तार किया गया था। कैलिफ़ोर्निया हाईवे पेट्रोलिंग पुलिस ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि उन्हें "बे एरिया रोडवेज पर टेस्ला कार की पिछली सीट पर सवार होते हुए देखा गया था, जिसमें ड्राइवर सीट पर कोई अन्य व्यक्ति नहीं बैठा था।"

सीबीएस न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, हाइवे पेट्रोलिंग पुलिस ने कहा कि शर्मा को बिना किसी घटना के गिरफ्तार कर लिया गया। लापरवाही भरी ड्राइविंग और शांति भंग करने के दो मामलों में उनके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था।

हालांकि, जेल जाने के बाद भी स्टंट के लिए उनका उत्साह कम नहीं हुआ। बुधवार को जेल से छूटने के बाद, शर्मा को फिर से टेस्ला की पिछली सीट पर सवारी करते हुए देखा गया। केटीवीयू के एक पत्रकार द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने अपना पहला वाहन जब्त होने के बाद एक नया वाहन खरीदा है, उन्होंने कहा, "हां, मैं अमीर हूं। मैं बहुत अमीर हूं।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER