Viral News / महिला खिलाड़ी को कोच ने खुलेआम किया प्रपोज, VIDEO में देखें क्या मिला जवाब

Zoom News : Jul 28, 2021, 07:06 AM
टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में हार के बाद एक महिला खिलाड़ी के साथ कुछ अनोखा हुआ। इस घटना ने महिला खिलाड़ी के हार के गम को थोड़ा कम कर दिया। क्योंकि दुनिया के सबसे बड़े स्पोर्ट्स इवेंट के दौरान उसके लाइफ का सबसे बड़ा पल आ गया। दरअसल, अर्जेंटीना (Argentine) की मारिया बेलेन पेरेज मॉरिस (Maria Belen Perez Maurice) ओलंपिक में महिला तलवारबाजी के पहले राउंड में ही हार कर मेडल की रेस से बाहर हो गई थीं। जिसके चलते वो काफी निराश हो थीं। 

लेकिन इस दौरान तलवारबाज मारिया बेलेन के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उनके चेहरे पर खुशी आ गई। क्योंकि उनके कोच ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया। इस प्रपोजल पर महिला खिलाड़ी ने भी हामी भर दी। 

बता दें कि मारिया बेलेन को हंगरी के खिलाफ मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद मारिया के कोच लुकास ने हाथ से लिखा हुआ एक पेपर लहराया, जिस पर स्पेनिश भाषा में प्रपोजल लिखा था। प्रपोजल में लिखा था- क्या तुम मुझसे शादी करोगी?

कोच लुकास (Lucas Guillermo Saucedo) ने घुटने पर बैठकर मारिया को प्रपोज किया, जिसे मारिया ने स्वीकार कर लिया। कोच ने प्रपोज करते समय मारिया से कहा कि जल्दी से हां कह दो, बहुत सारे लोग उन्हें देख रहे हैं। 

गौरतलब है कि तलवारबाज मारिया और कोच लुकास पिछले 17 साल से रिलेशनशिप में हैं। कोच ने 2010 में पेरिस में हुई वर्ल्ड चैंपियनशिप के दौरान भी मारिया को शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन तब मारिया क जवाब ना था। हालांकि, टोक्यो ओलिंपिक के दौरान आखिरकार मारिया मान गईं। 

वहीं, मारिया ने कोच के प्रपोजल पर कहा कि मैं स्तब्ध रह गई, लेकिन मुझे बहुत खुशी मिली। हम लंबे समय से साथ हैं। अब हम वापस अर्जेंटीना जाकर सेलिब्रेट करेंगे।

हालांकि, अभी मारिया और उनके कोच टोक्यो से नहीं जा सकेंगे। उन्हें कोरोना से जुड़ी पाबंदियों के चलते यहां कुछ समय रुकना होगा। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER