दुनिया / इमरान खान के करीबी का कुत्ता वीआईपी गाड़ी में घुम रहा, वीडियो वायरल

Vikrant Shekhawat : Jan 28, 2021, 09:08 PM
पाकिस्तान में सब्जियां और तेल के दाम आसमान छू रहे हैं। कोरोना महामारी के बीच पाकिस्तान में लोग आसमान छूती खाने-पीने की कीमतों के चलते इमरान खान की सरकार से बेहद परेशान हैं। दूसरी तरफ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के करीबी सिंध गवर्नर हाउस का कुत्ता सरकारी एसयूवी गाड़ी में घूम रहा है। इसका खुलासा खुद सिंध प्रांत के सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने इसका वीडियो बनाकर इस पूरी घटना का ट्वीट किया है।

इस वीडियो में वह कुत्ता सरकारी गाड़ी में घूमते हुए नजर आ रहा है। उस गाड़ी की सुरक्षा में भी एक गाड़ी लगी हुई है। पाकिस्तान के सिंध प्रांत में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी की सरकार है। यहां के गवर्नर के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बेहद करीबी हैं।

पीपीपी के मंत्री तैमूर तालपुर ने जब देखा कि कराची की सड़कों पर सिंघ गवर्नर हाउस की गाड़ी में एक कुत्ता घूम रहा है तो उन्होंने धैर्यपूर्वक इसका वीडियो बनाया। पाकिस्तान में वहां की स्थानीय मीडिया से बात करते हुए पीपीपी के मंत्री ने कहा कि मेरे पास भी कुत्ता है, लेकिन हमने उसे कभी भी सरकारी गाड़ी में नहीं घुमाया।

इधर, वीआईपी गाड़ी में कुत्ता घूमने का वीडियो आने  के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी जा रही है। ट्विटर पर लोग इस वीडियो के साथ नया पाकिस्तान बता रहे हैं।

गौरतलब है कि पाकिस्तान में इस वक्त पेट्रोल की कीमत 109.20 रुपये और डीजल 113.19 रुपये बिक रहा है। जबकि मिट्टी तेल 76.65 रुपये प्रति लीटर है। पाकिस्तान इस वक्त खाद्य संकट के दौर से गुजर रहा है। पहले पाकिस्तान ने दुनिया को प्याज का निर्यात किया लेकिन अब वह इसे इसका आयात करना पड़ रहा है ताकि इसकी कीमत को किया जा सके। ऐसे वक्त में यह वीडियो हैरान करने वाला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER