UP / कुत्ता खा रहा था अस्पताल परिसर में स्ट्रेचर पर रखी लड़की के शरीर को, मौजूद लोगों के हुए रोंगटे खड़े

Zoom News : Nov 27, 2020, 07:44 AM
UP: कुत्ता अस्पताल परिसर में स्ट्रेचर पर रखी लड़की के शरीर को खा रहा था। इस दिल दहला देने वाले दृश्य को देखकर अस्पताल के लोग भाग खड़े हुए। कुछ लोगों ने मोबाइल से वीडियो बनाया। वहीं, सीएमओ ने इस मामले में तत्काल जांच के आदेश दिए हैं। सम्भल के डिडोली कला स्टेशन डिडोली में पिछले दिन एक सड़क दुर्घटना हुई थी। जिसमें 13 वर्षीय रिंकी की मौत हो गई थी, जबकि उसका भाई पवन गंभीर रूप से घायल हो गया था। यह हादसा उस समय हुआ जब भाई-बहन बाइक से पेट्रोल लेने जा रहे थे।हादसे के बाद दोनों को गंभीर रूप से घायल अवस्था में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने रिंकी को मृत घोषित कर दिया, जबकि पवन को इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

कहा गया है कि पवन की हालत भी बहुत चिंताजनक थी। घर के सभी लोग बेटे की देखरेख में लगे थे। वहीं, रिंकी के शव को अस्पताल परिसर में एक स्ट्रेचर पर रखा गया था। लड़की के शव के पास कोई नहीं था। उसी समय, अस्पताल में घूमने वाले आवारा कुत्तों ने लड़की के शरीर की आलोचना करना शुरू कर दिया। वहां मौजूद लोगों ने इस दृश्य का वीडियो बनाया, जबकि कुछ लोगों ने कुत्तों को लड़की के शरीर से दूर भगा दिया। सूचना पाकर लड़की के परिवार के लोग मौके पर आ गए।

परिवार के सदस्यों ने अस्पताल प्रशासन पर इस मामले में लापरवाही का आरोप लगाया है। इस बारे में जब सीएमओ अमिता सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER