राजस्थान / मंच पर पैरों के पास रखा महाराणा प्रताप का प्रतीक, हंगामा हुआ तो BJP अध्यक्ष ने मांगी माफी

Zoom News : Mar 10, 2021, 07:19 AM
राजस्थान के वल्लभनगर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यक्रम की एक फोटो वायरल हुई जिसमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया कुर्सी पर बैठे हैं। सामने एक टेबल है और टेबल के नीचे महाराणा प्रताप का प्रतीक है और इसके साथ कांग्रेस और अन्य सामाजिक संगठनों ने महाराणा प्रताप का अपमान करने का एक बिंदु बनाया है।

वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव होने हैं, ऐसे में यह एक खेल हो सकता है। इसलिए, जैसे ही पुनिया को इस बात की खबर मिली, उन्होंने तुरंत एक पत्र जारी किया, जिसमें उन्होंने अफसोस जताते हुए कहा कि यह एक मानवीय भूल थी और कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा का एक कार्यक्रम था, जिसमें महाराणा प्रताप का सम्मान सम्मानपूर्वक किया गया था प्रस्तुत किया गया, लेकिन आयोजकों की मानवीय त्रुटि इस वजह से उन्हें मंच पर रखा गया। हम इस गलती के लिए क्षमा चाहते हैं, क्योंकि महान हम सभी के लिए आदर्श और सम्मानजनक है।

दरअसल, महाराणा प्रताप के प्रतीक को एक मंच पर आगे रखा गया है, लेकिन जिस तरह से तस्वीर ली गई है, ऐसा लगता है कि इसे पैरों में रखा गया है। इसको लेकर कांग्रेस और अन्य सामाजिक संगठनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। गौरतलब है कि वल्लभ नगर विधानसभा सीट एक राजपूत बहुल सीट है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER