Bollywood / सिया के सुसाइड से सदमे में है परिवार, डिप्रेशन में थी टिकटॉक स्टार

AajTak : Jun 26, 2020, 08:16 AM
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के 10 दिनों बाद टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ के सुसाइ़ड का मामला सामने आया है। महज 16 साल की उम्र में सुसाइड जैसा कदम उठाने वाली सिया के फैंस काफी हैरत में हैं। सिया का परिवार भी काफी सदमे में हैं और किसी से बात नहीं कर पा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की तरह ही सिया डिप्रेशन में थीं।

डीसीपी के मुताबिक, दिल्ली के गीता कॉलोनी में अपने घर में सिया कक्कड़ ने रात 9 बजे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सिया अपने परिवार के साथ रहती थीं, उनका परिवार बेहद सदमे में है और किसी से बात नहीं कर पा रहा है। सिया के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और न ही सुसाइड की वजह अब तक पता चल पाई है। सिया का पोस्टमॉर्टम किया जा चुका है।

बता दें कि सिया सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय थीं। उनके इंस्टाग्राम पर 1 लाख से ज्यादा जबकि टिकटॉक पर 11 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। सिया ने 20 घंटे पहले टिकटॉक पर एक डांस का वीडियो भी डाला था। पुलिस का कहना है लॉकडाउन शुरु होने के बाद अब तक सिया घर मे रह रही रही थी और पिछले 4-5 दिन से डिप्रेशन में थी।

गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों में कई कलाकारों के निधन की खबरों ने फैंस को झकझोरा है। अप्रैल के महीने में इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे लेजेंडरी एक्टर्स का निधन हो गया था। इसके बाद जून के महीने में म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER