देश / विवादों में आई फिल्म आदिपुरुष, भाजपा नेता सैफ अली खान पर भड़के, कहा- ऐसा कभी नहीं होगा

Zoom News : Dec 06, 2020, 05:02 PM
MH: फिल्म 'आदिपुरुष' विवादों से घिरी हुई लगती है। महाराष्ट्र भाजपा नेता रामकदम ने कहा है कि अगर फिल्म हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने की कोशिश करती है, तो भाजपा इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। राम कदम ने अपने बयान में अभिनेता सैफ अली खान और निर्देशक ओम राउत को धमकी दी है। बता दें कि ओम राउत ने फिल्म तानाजी बनाई है। राम कदम ने एक बयान जारी कर कहा कि 'सैफ अली खान ने अपनी आगामी फिल्म आदिपुरुष के बारे में एक बहुत ही चौंकाने वाला बयान दिया है। इस फिल्म में रावण की भूमिका निभा रहे सैफ ने कहा कि रावण द्वारा सीता माता का अपहरण इस फिल्म में उचित होगा।

भाजपा नेता राम कदम ने दावा किया कि यह फिल्म रावण के मानवीय पक्ष को दिखाने की कोशिश करेगी, और रावण के कदम को राम के खिलाफ दिखाने का प्रयास करेगी।

रामकदम ने कहा कि अगर फिल्म में हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया जाता है, तो बीजेपी इसे बर्दाश्त नहीं करेगी। रामकदम ने निर्देशक ओम राउत को संबोधित करते हुए कहा कि 'आपने एक तानाजी फिल्म बनाई, जिसकी दुनिया भर में प्रशंसा हुई, क्योंकि यह फिल्म हिंदू ओज और मराठी अस्मिता के साथ न्याय करती है, लेकिन अगर आदिपुरस में रावण को सकारात्मक भूमिका में दिखाने की अनुमति होगी और यदि अपहरण हुआ है, तो देवी सीता का औचित्य है, यह भाजपा से किसी भी कीमत पर नहीं दिया जाएगा।

बात करते हुए, राम कदम ने कहा कि बॉलीवुड में हिंदू भावनाओं को आहत करने का चलन बढ़ रहा है। उन्होंने कहा, "हम देख रहे हैं कि हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए जानबूझकर प्रयास किए जा रहे हैं। वे अन्य धर्मों के साथ ऐसा क्यों नहीं करते हैं। मैं एक हिंदू के रूप में कह रहा हूं कि हमारी भावनाओं को किसी भी कीमत पर चोट नहीं पहुंचनी चाहिए।"


भाजपा नेता ने कहा कि उन्हें लगता है कि सैफ अली खान जानबूझकर ऐसा बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा, "उन्हें अखबार में इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए था। उन्होंने तानाजी के समय भी ऐसा ही किया है। इस तरह की बातों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सबसे पहले इस तरह के कथानक और इस तरह के चरित्र को दिखाना उचित नहीं है।" । है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER