Viral News / लड़की रहस्यमय तरीके से बिस्तर के नीचे चली गई, पिता ने भयावह सीसीटीवी फुटेज देखा

Zoom News : Feb 24, 2021, 10:57 AM
USA: लड़की अपने बिस्तर पर सो रही थी। अचानक वह रहस्यमय तरीके से बिस्तर के नीचे चली गई। यह दृश्य लड़की के कमरे में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। पिता यह देखकर डर जाता है इसके बाद, उसने टिकटक पर यह वीडियो फुटेज पोस्ट किया। जिसके बाद लोग अब उसे अपने घर की चाबी वहां मौजूद अदृश्य शक्ति को देने के लिए कह रहे हैं और यहां से चले जाएं। 

टिकटलॉक उपयोगकर्ता @ joshdean0222 ने वीडियो पोस्ट किया और लिखा कि मेरी बेटी को बिस्तर के नीचे खींचा गया था। मेरी पत्नी को लगता है कि वह खुद बिस्तर के नीचे चली गई थी। लेकिन कुछ ने मेरी बेटी को बिस्तर के नीचे खींच लिया

वीडियो पोस्ट करने के बाद इसे अब तक 80 मिलियन बार देखा जा चुका है। लड़की के पिता ने बताया कि पहले मेरी बेटी को बिस्तर के नीचे उतरते और खुद को छोड़ते देखा जाता है। लेकिन तुरंत ही वह घबराने लगती है। वह जोर-जोर से रोने और चिल्लाने लगती है। वह अपनी मां को फोन करती है। 

बिस्तर के नीचे बेटी की कोई गति नहीं है। पैर जो पहले बिस्तर के नीचे दिख रहा था। वह गायब हो जाता है। इस वीडियो को अब तक 7.25 लाख से ज्यादा लाइक्स और 26 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

एक ने लिखा है कि लड़की डर गई थी, इसलिए वह बिस्तर के नीचे एक कोने में चली गई। दूसरे ने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता। तीसरे ने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता, क्या बच्चा ठीक है? क्या तुम्हारी पत्नी उसकी आवाज नहीं सुन रही थी? इस वीडियो को देखकर मेरा दिल बैठ गया।

इस वीडियो पर टिप्पणी करने वाले एक व्यक्ति ने कहा कि भूत जैसा कुछ नहीं होता है। लड़की अपने खिलौने को खोज रही थी। वह उसे लेने के लिए बिस्तर के नीचे गई, लेकिन समझ नहीं पा रही थी कि कैसे बाहर निकले, वह रोने लगी और माँ को याद किया। यह सामान्य ज्ञान का मामला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER