बिहार / मैट्रिक की परीक्षा देने आई थी लड़की, अपने प्रेमी को देखकर कर ली शादी, फिर बीच रोड़ हुआ ड्रामा

Zoom News : Feb 21, 2021, 10:27 AM
बिहार के कटिहार में अजीब प्रेम की अद्भुत कहानी देखी गई है। मैट्रिक की परीक्षा देने आई एक छात्रा ने वहीं अपने प्रेमी से शादी कर ली। मैट्रिक परीक्षा देने के लिए दोनों युवक और युवतियां केंद्र पर पहुंचे थे। दरअसल 4 साल पहले एक अनजान नंबर से कॉल आने के बाद युवक और युवती के बीच बातचीत शुरू हुई और दोनों में प्यार हो गया।

जब बिहार में मैट्रिक की परीक्षा शुरू हुई, तो गौरी नाम की एक लड़की अपने परिवार के सदस्यों के साथ परीक्षा केंद्र में पहुंची। उसी समय, वह अपने प्रेमी से मिला, जिसने फोन पर बात की, जिसके बाद उसने शादी करने का फैसला किया। लड़की के परिवार के सदस्य इसके लिए तैयार नहीं थे और वहां काफी हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया।

जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो आरोपी प्रेमी नीतीश को पुलिस स्टेशन ले जाने लगा, फिर प्रेमिका गौरी रोने लगी और वह पुलिस की गाड़ी से बाहर निकलने के लिए तैयार नहीं हुई। जब पुलिसकर्मियों और परिवार ने उसे डांटा, तो गौरी ने उसे शादी नहीं करने के लिए मरने की धमकी देना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस दोनों को मनिहारी थाने ले आई।

काफी ड्रामा भी हुआ। चूंकि दोनों युवक और लड़की बालिग थे, इसलिए पुलिस ने उनकी शादी करवा दी और उन्हें पास के मंदिर में छोड़ दिया। इसके बाद, नीतीश और गौरी बहुत खुश हो गए क्योंकि अब वे पति-पत्नी बन गए थे। हालाँकि उन्हें परीक्षा छूटने का दुख भी था, लेकिन उन्होंने कहा कि अब वह अगले साल परीक्षा देंगे

मंदिर में शादी के बाद, नवविवाहित जोड़े ने पुलिस अधिकारियों के पैर छुए और उनका आशीर्वाद लिया। गौरी मनिहारी थानाक्षेत्र के गौगाछी गाँव की रहने वाली है, जबकि प्रेमी आकाश बारी थानाक्षेत्र के गंजारा गाँव का है। दोनों ने कहा कि करीब चार साल पहले एक अज्ञात नंबर से कॉल आने के बाद बातचीत शुरू हुई।

वहीं, मंदिर में शादी करने के बाद, युवा नीतीश ने पुलिस को धन्यवाद दिया, लेकिन परिवार द्वारा नहीं अपनाए जाने पर दुख जताया। नीतीश ने बताया कि न तो लड़की के घर वाले और न ही उनकी गृहिणी उन्हें अपनाने के लिए तैयार हैं, जिसके बाद दोनों सड़क पर आ गए। गौरी और नीतीश दोनों इस शादी के बारे में अपने परिवार के सदस्यों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER