देश / लड़कियों के साथ ऐसी हरकत कर रहा था दूल्हा, दुल्हन ने देखा तो हुआ ये हाल

Zoom News : Sep 30, 2021, 03:44 PM
Wedding Video: दूल्हे और दुल्हन (Bride Groom Video) का एक वीडियो जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दूल्हा दो लड़कियों से बात कर रहा होता है और तभी दुल्हन उसे देख लेती है. लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Wedding Video: शादी(Wedding)  वाले दिन न सिर्फ दूल्हा (Groom) बल्कि दुल्हन (Bride) भी मेहमानों के सामने प्वाइंट ऑफ अट्रैक्शन होती हैं. हर कोई दूल्हा और दुल्हन के साथ फोटो या सेल्फी क्लिक करवाना चाहता है. दुल्हन को जलन तब होती है, जब कोई लड़की दूल्हे के साथ फोटो खिंचवा रही हो या फिर उससे करीब आकर बात कर रही हो. कुछ ऐसा ही इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला, जब दूल्हा दो लड़कियों से बात कर रहा था.

लड़कियों के साथ फोटो खिंचवा रहा था दूल्हा

शादी(wedding) के दिन दुल्हन से दूर खड़ा होकर दूल्हा कुछ लड़कियों से बात कर रहा था. बात करते वक्त दूल्हे के चेहरे की मुस्कान अलग ही नजर आ रही थी. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हे के साथ दो लड़कियां फोटो खिंचवा रही होती है. एक लड़की दूल्हे को फूल दे रही होती है तो दूसरी लड़की ने दूल्हे के गले में लटके माला को पकड़ा हुआ होता है. इस दौरान दूल्हे की खुशी अलग ही झलक रही थी, तभी कैमरामैन ने कुछ दूर खड़ी दुल्हन की तरफ कैमरा घुमाया और दिखा कि वह बेहद गुस्से में है.

देखें Video-

दुल्हन ने देखा तो गुस्से से हुई लाल

दुल्हन का चेहरा देखकर समझा जा सकता है कि जैसे ही दूल्हा उसके पास आएगा तो चार बात जरूर सुनाएगी. दुल्हन का एक्सप्रेशन देखने लायक था. इतना ही नहीं, दुल्हन के पास खड़ी उसकी सहेली भी सहमी सी दिखी. यह वीडियो देखने के बाद किसी के भी चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर nikan_dusky नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER