GIRLFRIEND BOYFRIEND VIDEO / इस इरादे से बाथरूम में छिपी थी गर्लफ्रेंड, बॉयफ्रेंड ने मुंह पर दे दिया जिंदगीभर का दर्द

Zoom News : Feb 13, 2022, 02:08 PM
सोशल मीडिया पर हर दिन आपको एक से बढ़कर एक मजेदार प्रैंक वीडियो देखने को मिल जाते हैं. इनमें से कुछ वीडियो इतने जबरदस्त होते हैं कि उन्हें देखकर मजा आ जाता है. हालांकि कई बार प्रैंक वीडियो शूट करने का आइडिया प्रैंक बनाने वाले पर ही उल्टा हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो देखने के बाद आपको भी एक सबक मिलेगा.

बॉयफ्रेंड के साथ प्रैंक करना चाहती थी लड़की

वायरल वीडियो एक लड़की और उसके बॉयफ्रेंड से जुड़ा हुआ है. लड़की अपने बॉयफ्रेंड को डराने के लिए बाथरूम में प्रैंक करने की कोशिश करती है. हालांकि उसका यह प्रैंक उसके ऊपर ही उल्टा हो जाता है और आगे जो होता है, उसने लड़की को जिंदगीभर का दर्द दे दिया. दरअसल, लड़की अपने घर के बाथरूम में प्रैंक के इरादे से जाकर छिप जाती है. वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ प्रैंक करना चाहती थी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की का बॉयफ्रेंड बाथरूम में आता है. वह सबसे पहले कमोड के पास जाकर टॉयलेट करने की कोशिश करता है, हालांकि इससे पहले ही उसे परदे के पीछे छिपी गर्लफ्रेंड डराने की कोशिश करती है. हालांकि बॉयफ्रेंड डरकर भागने की बजाय सीधा परदे पर ही जोर से घूंसा मारता है. यह घूंसा सीधा जाकर गर्लफ्रेंड के मुंह पर लगता है. देखें वीडियो-

बॉयफ्रेंड ने मुंह पर मारा मुक्का

वीडियो देखकर पता चलता है कि जिस अंदाज में बॉयफ्रेंड ने परदे पर मुक्का मारा था, उससे गर्लफ्रेंड के मुंह पर काफी जोर की चोट आई होगी. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स प्रैंक वीडियो बनाने वालों को सबक सीखने की बात कह रहे हैं. कई सारे लोग महिला की हालत के बारे में भी पूछ रहे है. लोग कह रहे हैं कि प्रैंक करते समय काफी सावधान बरतनी चाहिए.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER