मनोरंजन / दूल्हे का डांस तो मजेदार है ही, लेकिन असली मजा तो तब आता है जब दुल्हन शुरू होती है

Zoom News : Sep 27, 2021, 10:43 AM
Wedding Funny Dance Video: शादी के मौके पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी किसी को उम्मीद भी नहीं होगी. अक्सर आपने शादी (Indian Wedding) के मौके पर बारात में दूल्हे (Groom Dance) को झूमकर डांस करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी दुल्हन को बाराती वाला डांस (Bride Dance) करते हुए देखा है? जी हां, कुछ ऐसे ही एक वीडियो ने लोगों के चेहरे पर रौनक ला दी है. इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो दूल्हा जमकर ठुमके लगा रहा होता है, लेकिन असली मजा तो तब शुरू होता है जब दुल्हन (Dulhan Dance) शुरू होती है.

दुल्हन का डांस देखकर आखें फटी की फटी रह जाएंगी

शादी में दूल्हे के डांस से बोर हो गए हों तो अब बारात में दुल्हन का डांस देखने के लिए बाद बिल्कुल रिफ्रेश जैसा महसूस करेंगे. जी हां, इंस्टाग्राम पर वायरल होने वाले इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शादी भारत के बाहर देसी अंदाज में की जा रही है. दूल्हा जब बारात लेकर पहुंचता है तो दुल्हन के सामने धूमधाम से नाचने लगता है. दुल्हन अपने दूल्हे को नाचता हुआ देखकर खुद पर काबू नहीं कर पाती और फिर धांसू अंदाज में कमर हिला-हिलाकर डांस करने लगती है.

दुल्हन के अनोखे डांस ने लोगों का जीता दिल

दूल्हे का डांस देखने के बाद जब आप दुल्हन का अजीबोगरीब अदांज में डांस देख लेंगे तो आपके चेहरे की मुस्कान और भी बढ़ जाएगी. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शिवम नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'जब भारत और अफ्रीका एक साथ मिले तो...' कैप्शन से यह मालूम पड़ता है कि दुल्हन किसी अफ्रीका देश से है, जो इंडियन लड़के से भारतीय परंपरा से शादी कर रही है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER