Bride Rides Bullet Video / बुलेट लेकर फुल स्वैग में सड़क पर निकली दुल्हन, देखने वाले हार गए अपना दिल

Zoom News : Jan 21, 2022, 11:10 AM
भारत में फिर से शादियों का सीजन शुरू हो गया है. शादी के मौके पर दूल्हा और दुल्हन हर किसी के आकर्षण का केंद्र होते हैं. आजकल की शादियों में दुल्हन की एंट्री एक प्रमुख आकर्षण होती है. इस मौके पर दुल्हन कुछ इस तरह से एंट्री करने की कोशिश करती है, जिससे सभी की निगाहें उस पर हों. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

फुल स्वैग में दुल्हन ने चलाई बुलेट बाइक

वायरल हो रहे वीडियो में एक दुल्हन फुल स्वैग में सड़क पर बुलेट बाइक दौड़ाती नजर आ रही है. इस वीडियो में दुल्हन का स्वैग बहुत ही जबरदस्त है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन जिस सड़क से गुजरती है, वहां खड़े लोग दुल्हन को देखते ही रह जाते हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना बज रहा है, जो दुल्हन के स्वैग को और शानदार बना रहा है.

इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी दुल्हन पर अपना दिल हार रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मंडप में पहुंचने के लिए दुल्हन फुल सज-धजकर बुलेट से जा रही है. दुल्हन पूरे रॉयल अंदाज में बुलेट चलाती दिख रही है. इस दौरान दुल्हन ने लहंगा पहना हुआ है और बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. दुल्हन का मेकअप भी यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है. देखें वीडियो- 

दुल्हन की बुलेट से ग्रैंड एंट्री

वीडियो को इंस्टाग्राम पर witty_wedding नामक अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा: 'जब आपकी फैमिली लव मैरिज के लिए मान जाए.' साथ ही एडमिन ने लोगों से अपने उन दोस्तों को टैग करने की अपील की है, जो शादी के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे अब तक 12 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER