UP / दारोगा ने पूछा, कैसे की छेड़खानी...महिला ने दी आत्मदाह की धमकी

Zoom News : Jul 31, 2022, 10:35 PM
Kanpur | खुद को मुख्यमंत्री का पीआरओ बताने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराने के बावजूद कार्रवाई नहीं होने से नाराज एक महिला रविवार को पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुंच गई। आरोप लगाया कि रावतपुर थाने का एक दरोगा पूछता है कि छेड़खानी करने वाले ने कैसे छुआ...। कैसे बात की...। इसकी जानकारी दो तो कार्रवाई की जाए। इसके साथ ही महिला ने आत्मदाह की धमकी दे डाली। कमिश्नर से मुलाकात होने से पहले ही आनन-फानन में महिला को पुलिस ने अपने घेरे में ले लिया। फिर आला अधिकारियों के निर्देश के बाद हरकत में आई रावतपुर पुलिस ने कथित नेता को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल, महिला ने रावतपुर थाने में सुरेंद्र नगर निवासी शिव कुमार सिंह उर्फ पप्पू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया था कि पप्पू स्वयं को एक धार्मिक संगठन का बड़ा पदाधिकारी और मुख्यमंत्री का पीआरओ बताता है। पनकी निवासी महिला का कहना है कि धार्मिक संगठन में बड़ा पद दिलाने का झांसा देकर शिवकुमार ने उससे बातचीत शुरू की। कुछ दिनों बाद ही मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने लगा।

अश्लील वीडियो कॉल भी की। शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी डाला। पीड़िता की तहरीर पर रावतपुर पुलिस ने रिपोर्ट तो लिख ली पर आरोप है कि कोई कार्रवाई नहीं की। इससे नाराज पीड़िता ने कमिश्नर कार्यालय पहुंच धमकी दे डाली। इस पर पुलिस ने उसे रावतपुर थाने पहुंचाया। रावतपुर इंस्पेक्टर अमान सिंह ने बताया कि कथित धार्मिक नेता शिव कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER