गोरखपुर / दारोगा आया VIP ड्यूटी पर, की होटल वेटर का यौन शोषण करने की कोशिश, गिरफ्तार

Zoom News : Mar 22, 2021, 04:27 PM
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में एक हेरान कर देने वाला मामार सैमने आया है। जहांक पर महाराजगंज से गोरखपुर विलीपी डॉटी में पहुंचा क्राइम ब्रंच के दारोगा ने वेटर से अप्राचक यौनाचार्य करना की कोशीश की। मौके पर पहुंचे होटल के कर्मचारियों ने तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी, सूचना पर होटल पहुंची पुलिस ने आरोपी दारोगा विनोद यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

आयरोपी दारोगा क्राइम ब्रंच सेल में विवेकक के पद पर उतरते थेर बीते शनिवार कोपीपी डब्लूएटीआई में गोअरखपुर पहुंचा था। बताया जा रहा है कि दारोगा ने बबीना रोड स्थित एक होटल में कमरा लिया फिर जमकर शराब पी और देर रात नशे की हालत में दारोगा ने वेटर को अपने रूम में बुलाया और और वेटर से अप्राकृतिक यौनाचार करने की कोशिश करने लगा।

वेटर के चिल्लाने पर खारे कर्मारी और होटल के मैनेजर मकेके पर प्राप्त करें। इस्सी सूचना तत्काल कोत्तल पुलिस को दी गे। पुलिस मकेके पर पहुंची तो इंस्ट्र्टर को आधा कूपन में देखते हैं। कोतवाली पुलिस से भी दारोगा ने बदत्वजी से बार की। लेकिन पुलिस ने सद्भावी दुए तत्काल दारोगा को गिअरफ्तार कर लिया।

गोरखपुर मंडल के महाराजगंज जिले में तैनात दारोगा विनोद यादव मूल रूप से जौनपुर का निवासी है और वर्तमान में वह महराजगंज में क्राइम ब्रांच सेल में विवेचक के पद पर तैनात है। आरोपी महाराजांजंज जिल में ट्रैफिक इंस्पेटर भी रह है। कोतवाली पुलिस ने क्रायम ब्रंच के दारोगा विनीव कोदव को अप्रायतिक यौनाचारर और अन्य पुराँं से जुटे मुकदम में पंजकत कर जेल भज दया में।

इस मामले में सीओ कोतवाली बीपी सिंह का कहना है कि महाराजगंज जिले में तैनात दारोगा वीआईपी ड्यूटी में गोरखपुर आया था और बबीना होटल रोल नंबर 11 में ठहरा था। राठ में खाना कहने के लिए वेटर को रूम में बुलया और वेटर के साथ अश्वलील हरकत करने वाले लगा। सूचन पर मकेके पर पहुंची पुलिस ने दारोगा को तत्काल सुस्पंड कर दया गाया। दारोगा को गूरफ्तार कर सरी प्र्रिअया पूर्ण करने के लिए के बारे में विनोद कुमार यदव को जेल भज दया गाया। उन्होंने कहा कि को भी पुलिसकर्मी या य्यत्ती अगूर इस रूपह का कहने का कैरेगा तो उसके खलाफ सावत कारवाई की जहरी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER