Bollywood / कपिल के शो पर राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि, हंसते हुए रो पड़े दोस्त

Zoom News : Oct 04, 2022, 03:50 PM
Bollywood | कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव अब इस दुनिया में नहीं हैं। उनको याद करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर दिग्गज कॉमेडियन जुटे। कपिल शर्मा ने अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर राजू के फैन्स इमोशनल हो रहे हैं। कपिल के शो पर कलाकारों ने राजू श्रीवास्तव को हंसते-हंसते श्रद्धांजलि दी लेकिन बाद में कोई भी अपने आंसू नहीं रोक पाया। बता दें कि बीते दिनों एक्सरसाइज करते हुए राजू को हार्ट अटैक हुआ था। करीब 40 दिन इलाज के बाद उनका निधन हो गया। 

दिलों में रहेंगे राजू

कपिल शर्मा ने प्रोमो शेयर करते हुए हमारे प्यारे राजू भाई को श्रद्धांजलि। कपिल के इस पोस्ट पर फैमिली मैन फेम शारिब हाशमी, राहुल वैद्य, विंदु दारा सिंह सहित कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं। कमेंट्स में फॉलोअर्स ने श्रद्धांजलि दी है। कपिल ने राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देते हुए गाना गाया,जीना यहां, मरना यहां। साथ ही कहा, राजू शारीरिक रूप से भले ही हमसे अलग हो गए हैं वह हमारे बीच रहेंगे, हमारे दिलों में रहेंगे।

हंसते-हंसते रो पड़े राजू के दोस्त

कपिल शर्मा शो की शुरुआत हंसते हुए करते हैं। वह बोलते हैं, राजू भाई का जब भी नाम आता है, चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है। आज हम हंसते-हंसते उनको ट्रिब्यूट देंगे। इसके बाद एक-एक करके 11 कॉमेडियन और कवि हंसते और लोगों के हंसाते हैं। बाद में राजू को याद करके सबकी आंखें नम हो जाती हैं। 

स्टैंडअप कॉमेडी के जनक थे राजू

राजू श्रीवास्तव को स्टैंडअप कॉमेडी का जनक माना जाता है। कानपुर में जन्मे राजू गजोधर के नाम से भी फेमस थे। उन्होंने बाजीगर, बॉम्बे टु गोवा, आमदनी अठन्नी जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER