स्टेज पर ड्रामा / प्रेमी ने जयमाला छीन दुल्हन को पहना दी फिर भरा मांग में सिंदूर, नाराज दूल्हा बिन ब्याह लौटा

Zoom News : May 05, 2022, 04:30 PM
पटना के एरई गांव में शादी के रंग में भंग पड़ गई। विवाह के स्टेज पर अचानक प्रेमी पहुंचा और दूल्हे के हाथ से जयमाला छीनकर दुल्हन को पहना दी। वह यहीं नहीं रूका उसने अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर भी भर दिया। 


विवाह मंच पर अचानक हुए इस घटनाक्रम से मौजूद लोग पहले तो अवाक रह गए, लेकिन जैसे ही माजरा समझ में आया उन्होंने इस प्रेमी की जमकर धुनाई की। इस दौरान दुल्हन ने अपने प्रेमी को बचाने की कोशिश की, लेकिन बराती नहीं माने और उस पर खूब हाथ साफ किए। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व प्रेमी को भीड़ से छुड़ाकर अपने साथ ले गई। इसके बाद मामला शांत हुआ, लेकिन नाराज दूल्हा और बाराती बिना शादी के ही लौट गए। दूल्हे ने कहा कि जब दुल्हन किसी और को चाहती है तो वह उससे कैसे शादी कर सकता है।


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार युवती के पिता ने बेटी की शादी नवादा जिले के दिवाकर पांडेय के बेटे अक्षय कुमार के साथ तय की थी। धूमधाम के साथ बारात एरई गांव आई। स्वागत समारोह के बाद रात सवा 11 बजे जब जयमाला की तैयारी हो रही थी। खबर है कि प्रेमिका के बुलावे पर ही उसका प्रेमी खगड़िया निवासी अमित कुमार स्टेज पर पहुंचा था। स्टेज पर पहुंचते ही उसने दूल्हे के हाथ से वरमाला छीनी और दुल्हन के गले में डालकर रंग में भंग घोल दी।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER