Uttar Pradesh / 5वीं बार दूल्हा बनने जा रहा था 7 बच्चों का पिता, बेटों ने रुकवाई शादी

Zoom News : Aug 31, 2022, 09:54 PM
यूपी के सीतापुर से जो मामला सामने आया है उसने मानो पुलिस ही नहीं औरों को भी चकरघिन्नी बनाकर रख दिया हो। मामला एक व्यक्ति के पांचवे निकाह का था, लेकिन निकाह से पहले ही दूल्हे राजा के बेटों ने उनके किए कराए पर पानी फेर दिए। यही नहीं दूल्हे राजा की पहली और दूसरी पत्नी के बेटों ने पिता को पांचवी बार दूल्हा बनते देखा तो हंगामा खड़ा कर दिया। बच्चों का हंगामा देखकर दुल्हन भी मौके से भाग निकली। बच्चों ने तुरंत पुलिस को बुला लिया और शादी रुकवा दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ को हिरासत में ले लिया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि पांचवीं नहीं अधेड़ की तीसरी शादी थी मगर बच्चों ने पांचवीं शादी बताकर थाने में तहरीर दी है। 

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कोट कजियारे का है। अधेड़ की दूसरी पत्नी के बच्चों का आरोप है कि उनके पिता पहले से पांच शादियां कर चुके हैं और सात बच्चे भी हैं। पहली को तलाक दे दिया, दूसरी उनकी मां है और दो शादियां गुपचुप कर रखी हैं। पांचवीं करनी जा रहे थे। बच्चों का आरोप है कि जहां शादी करने जा रहे थे वहां लड़की वालों ने घर और दूसरी सम्पत्ति अपने नाम करवाने की बात कही, उसी आधार पर निकाह होने जा रहा था। 

बच्चों का कहना है कि उसके पिता पहले से खर्च नहीं दे रहे हैं और मां से भी अलग कर लिया है। बच्चों ने कोहना चौकी पर तहरीर भी दी है। बच्चों के हंगामा खड़ा करने पर दुल्हन कहीं चली गई। अधेड़ को पुलिस ने हिरासत में लिया है। देर रात तक रिपोर्ट नहीं दर्ज की गई है। थाना रामकोट पुलिस का कहना है मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। तहरीर के आधार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER