Viral News / गाड़ी चलाते हुए शारीरिक संबंध बना रहा था शख्स, हुआ दर्दनाक हादसा

Zoom News : Jun 19, 2021, 06:37 AM
अमेरिका में कैलिफोर्निया राज्य के सेन जोस शहर में एक ट्रक ड्राइवर पर एक महिला की हत्या और दो लोगों को गंभीर रूप से घायल करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर चलते ट्रक में ओरल सेक्स कर रहा था,  जिसके बाद यह दुर्घटना घटी। हादसे के दौरान वह भयंकर नशे में भी था। इस दुर्घटना में 35 साल की महिला की मौत हो गई और उसके साथ बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रक से सैन जोस नाम के एक बार में टक्कर मार दी थी, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई थी। पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि आरोपी ट्रक ड्राइवर एलिक्स मोरीनो के खिलाफ हत्या और नशे में ट्रक चलाने का मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

इस घटना के बाद लोगों में गुस्से का माहौल है और लोग आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किए गए दस्तावेजों के मुताबि​क नशे की हालत में ट्रक ड्राइवर पहले एक पब में वेश्या के साथ गया था।  जहां पर उसे अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली। वहां से वह गुस्से में बाहर आया और इसके बाद सीधे पार्किंग में पहुंच गया।

वह पार्किंग में खड़े ट्रक में जाकर बैठ गया। कुछ देर तक वहां बैठा रहा और फिर अचानक उसने ट्रक को बैक करना शुरू कर दिया। इस दौरान उसने कुछ  भी नहीं देखा। ट्रक को इतनी तेजी से बैक किया, कि पीछे के लोगों को वहां से हटने का मौका ही नहीं मिला और ये हादसा हो गया।

Los Angeles Times की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शराब के अलावा खुले में कोकेन का इस्तेमाल भी किया था जो पूरी तरह से गैरकानूनी है। जब ट्रक ड्राइवर पार्किंग से बाहर निकलने के लिए ट्रक को बैक कर रहा था, तो उस समय ट्रक की स्पीड करीब 45 किलोमीटर थी।

उसी दौरान उसने महिला के साथ ओरल सेक्स किया। महिला और ट्रक ड्राइवर नशे में इतने चूर थे कि उन्हें ट्रक की रफ्तार का अंदाजा ही नहीं लगा और यह हादसा हो गया। ड्राइवर ने अपने ट्रक से सैन जोस नाम के एक बार में टक्कर मार दी। 

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि ट्रक ड्राइवर को रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। जब यह दुर्घटना हुई उस समय काफी लोग पब में बैठे थे। इससे भी बड़ा हादसा हो सकता था। 

फिलहाल ट्रक ड्राइवर जेल की सलाखों के पीछे है। लेकिन इस घटना ने लोगों के मन में डर पैदा कर दिया है। मरने वाली महिला की उम्र 35 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसके परिजनों की तलाश की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER