छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म / हाथ पर लिखा नाम कराएगा आरोपी की पहचान, तलाश में जुटी पुलिस

Zoom News : Mar 07, 2022, 11:32 AM
एत्माद्दौला क्षेत्र के एक कालेज की बीकॉम की छात्रा से ऑटो चालक और उसके दो साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। छात्रा रविवार दोपहर को रामबाग से ऑटो में टूंडला जाने के लिए बैठी थी। एत्मादपुर क्षेत्र में बुढ़िया के ताल पर ऑटो चालक ने अपने दो साथियों को भी बैठा लिया। इसके बाद पुरानी सड़क के पास झाड़ियों में ले जाकर छात्रा से दुष्कर्म किया। आरोपियों ने मोबाइल से वीडियो भी बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी दी। छात्रा शाम को परिजनों के साथ थाना टूंडला पहुंची। मामले में पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

किसी ने नहीं सुनी चीख 

पीड़िता ने बताया कि वह एक बजे रामबाग चौराहे पर आई थी। उसे अकेला ऑटो मिला था। इसलिए वह उसमें बैठ गई। चालक रास्ते में मोबाइल पर बात कर रहा था। जब वो बुढ़िया के ताल पर लेकर पहुंचा तो दो युवक बंद सर्विस रोड पर मिल गए, जिससे आशंका है कि चालक ने उन्हें पहले ही फोन करके बुला लिया था। इसके बाद उसे ले जाकर खेत के पास ऑटो रोक लिया था। वह कुछ कर पाती उससे पहले ही वो उसे सौ मीटर अंदर खेत में खींचकर ले गए थे। वह चीख पुकार मचाने लगी। मगर, कोई नहीं आया।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी 

पीड़िता ने बताया कि वह आरोपियों के सामने गिड़गिड़ाने भी लगी, लेकिन वो नहीं माने। युवकों ने उसके पास रखा मोबाइल और रुपये भी छीन लिए। दुष्कर्म के बाद में धमकी दी कि अगर वह पुलिस से शिकायत करेगी तो वीडियो वायरल कर देंगे। चालक अकेला उसे ऑटो से लेकर टूंडला तक आया। इस दौरान उसका मोबाइल भी देकर चला गया। तब वो किसी तरह घर पहुंची।

संदिग्धों से पुलिस कर रही पूछताछ

एसपी पश्चिमी सत्यजीत गुप्ता ने छात्रा की शिकायत पर घटनास्थल का निरीक्षण किया। वहीं कई संदिग्ध युवकों को भी पकड़ा। ऑटो चालकों से भी पूछताछ की गई। एसपी पश्चिमी ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

दहशत में छात्रा

घटना के बाद छात्रा दहशत में है। परिवार के लोग उसे किसी तरह संभाल रहे हैं। उससे पुलिस ने घटना की जानकारी दी। पीड़िता इस दौरान भी रोने लगी।

एक आरोपी के हाथ पर लिखा है भूरा यादव

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि तीन आरोपियों को वह सामने आने पर पहचान सकती है। इनमें से एक के हाथ पर भूरा यादव लिखा हुआ था। दुष्कर्म के बाद उन्होंने उसका अश्लील वीडियो बना लिया है। वह उसे वायरल करने की धमकी दे रहे थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER