दुनिया / गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था शख्स समुद्र पार, हो गई जेल

Zoom News : Dec 16, 2020, 06:04 PM
स्कॉटलैंड के एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए समुद्र पार किया, लेकिन कोरोना महामारी कानूनों ने उसे जेल में पहुंचा दिया। 28 वर्षीय डेल मेक्लोफलेन ने पहले कभी पानी का स्कूटर नहीं चलाया था, लेकिन अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए इतना उत्सुक था कि उसने जेट स्की के साथ आयरिश सागर पार किया। डेल ने स्वीकार किया कि वह आइल ऑफ मैन द्वीप पर अवैध रूप से पहुंचे थे जिसके बाद उन्हें चार सप्ताह के लिए जेल की सजा सुनाई गई थी। यहां के कानूनों के अनुसार, केवल गैर-निवासी लोग विशेष अनुमति की मदद से यहां आ सकते हैं।

डेल पहले भी इस द्वीप पर आने की कोशिश कर चुका है। उन्होंने सितंबर के महीने में द्वीप पर छोटे काम करना शुरू कर दिया और 14 दिनों तक अलग-थलग रहने के बाद, वह एक दिन के लिए अपनी प्रेमिका से मिलने में सक्षम थे।

डेल पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर द्वीप के कानून को तोड़ने की कोशिश की और कोरोना महामारी के दौरान यहां रहने वाले लोगों के लिए खतरा बढ़ा दिया है। वहीं, डेल के वकील ने कहा कि वह अवसाद से जूझ रहा था और इसीलिए वह अपनी प्रेमिका से मिलना चाहता था।

खबरों के मुताबिक, इस शख्स ने जेट स्की के आधार पर 40 किलोमीटर की यात्रा की थी। अपनी प्रेमिका के घर पहुंचने के बाद दोनों नाइट क्लब गए। यहां पहुंचकर डेल ने अपनी पहचान के बारे में झूठ कहा था लेकिन गंभीर पूछताछ के बाद उसने स्वीकार किया कि वह अवैध रूप से यहां पहुंचा था और उसके बाद पुलिस ने डेल को गिरफ्तार किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER